Multai Big Breaking: 4 पोलिंग केंद्रो पर हो रहे पुनः मतदान केंद्रों के लिए मतदान दल रवाना, पहली बार एक हाथ की दो उंगलियों पर लगेंगे चुनाव निशान

0

एसडीएम तृप्ति पटैरया ने बताया कि जिन 4 मतदान केंद्रो फिर से मतदान होना है वहां 7 में को हुए मतदान में दाएं हाथ की तर्जनी उंगली पर शाही का निशान लगाया गया था अब उसी हाथ की मध्यमा उंगली पर मतदान की स्हायी का निशान लगाया जाएगा।

बता दे की पुन: मतदान के आदेश भारतीय निर्वाचन आयोग के सचिव संदीप कुमार ने पत्र के माध्यम से दिए थे जिसके बाद बैतूल जिला कलेक्टर एवं निर्वाचन अधिकारी नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी ने पुन: चुनाव के आदेश जारी कर दिए। आज फिर से चुनाव कराने के लिए तैयारी पूरी कर मतदान दलों को अपने गंतव्य की ओर रवाना कर दिया गया है।

चारो मतदान केंद्रो पर पुनर्मतदान के लिए चुनाव सामग्री लेकर मतदान दल बस से रवाना हो चुके है। सहायक निर्वाचन अधिकारी एवं एसडीएम तृप्ति पटैरया ने जानकारी देते हुए बताया की शुक्रवार 10 मई को सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक राजापुर मतदान क्रमांक 275,  दुदर रय्यत मतदान केंद्र क्रमांक 276 , कुंदा रय्यत मतदान केंद्र क्रमांक 279, चीचली माल मतदान केंद्र क्रमांक 280 चार मतदान केंद्र पर के मतदाता फिर से अपने मताधिकार का उपयोग कर सकेंगे।

उल्लेखनीय है कि 7 मई की रात में ईवीएम और मतदानकर्मियों को लेकर लौट रही बस में आग लग गई थी। जिसमें 4 ईवीएम पूरी तरह जल गईं। जिसके कारण पुनर्मतदान करवाया जा रहा है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here