समय रहते प्रारंभ नहीं हो सका बैतूल रोड निर्माण,ठेकेदार ने नहीं दिखाई निर्माण में रुचि,

0

और जिस प्रकार ठेकेदार ने सभी विभागीय  कार्रवाई पूर्ण होने के बावजूद भी कार्य प्रारंभ करने में रुचि नहीं दिखाई है। उससे सड़क के भविष्य को लेकर भी सवाल उठने लगे हैं। विभागीय सूत्र बताते हैं कि परमंडल जोड़ से ड्रीमलैंड सिटी तक 1 करोड़ 50 लाख रुपए की लागत से 1 किलोमीटर  सड़क का निर्माण किया जाना है जिसका टेंडर राही कंस्ट्रक्शन को दिया गया है। टेंडर प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद वर्क ऑर्डर अनुबंध सहित सभी कार्यवाही आचार संहिता  के पहले लोक निर्माण विभाग द्वारा कर ली गई थी और माना जा रहा था कि आचार संहिता से पूर्व निर्माण कार्य प्रारंभ हो जाएगा किंतु ठेकेदार ने समय रहते कार्य प्रारंभ करने में कोई रुचि नहीं दिखाई और अब यह कार्य आचार संहिता के बाद ही प्रारंभ हो सकेगा।

नगर वासी लंबे समय से प्रजामंडल से कामत तक सड़क निर्माण की बाटजोह  रहे हैं किंतु इस बार भी नगर वासियों का यह सपना पूरा नहीं हो सकेगा क्योंकि इस बार भी  चौड़ी सड़क का निर्माण परमंडल जोड़ से ड्रीमलैंड सिटी तक एक किलोमीटर ही होगा। मुख्य सड़क की चौड़ाई 7 मीटर होगी। इसकी विशेषता यह है कि 7 मी मुख्य सड़क के बाद दोनों भाग में 6-6 फिट का कांक्रीट शोल्डर एवं नालियों का निर्माण किया जाएगा।

इनका कहना
लोक निर्माण विभाग ने अपनी ओर से सभी विभागीय कार्रवाई पूर्ण कर दी थी किंतु ठेकेदार  समय सीमा में सड़क का निर्माण कार्य  प्रारंभ नहीं कर सका इसलिए अब आचार संहिता के बाद ही निर्माण प्रारंभ हो सकेगा।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here