Multai Big News: हम कांग्रेस का खून है डरेंगे नहीं: जीतू पटवारी, कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करने मुलताई पहुंचे मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष

0

उन्होंने कांग्रेस के पक्ष में गांधी चौक में एक विशाल आम सभा को  संबोधित करते हुए प्रदेश के मुखिया मोहन यादव से पूछा कि अगर प्रदेश में 8 साल की लड़की से रेप होता है और मैं उससे मिलने  जाता हूं तो क्या गलत करता हूं, आपने मुझपर  FIR कर दी आपने  चुनाव में पांच गारंटी दी थी मैं पूछता हूं धान गेहूं का घोषणा अनुसार समर्थन मूल्य और  450 रुपए मे सिलेंडर कब मिलेगा तो क्या गलत करता हूं मुझ पर एफआईआर करते हो मुझे डराते हो मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि हम कांग्रेस का खून है डरेंगे नहीं।

यह कांग्रेस की संस्कृति है देश को आजाद करने के लिए हमारे कई पुरखों ने शहादत दी है ।हमारे नेता इंदिरा गांधी, राजीव गांधी देश के लिए शहीद हुए हैं हमें कितनी भी यातनाएं दो हम लड़ेंगे और जनता के हित और अधिकारों की बात करेंगे। सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी रामू टेकाम ने कहा कि एक बार मुझ पर विश्वास कीजिए मैं विधायक सुखदेव पांसे की तरह हर समय आपकी सेवा में उपस्थित रहूंगा और लोकसभा में एक सशक्त आवाज आपके लोकसभा क्षेत्र  में बुलंद होगी।

सभा को संबोधित करते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं विधायक सुखदेव पांसे ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी और सांसद डीडी उइके 5 साल तक मुलताई विधानसभा मे दिखाई नहीं दिए अब भाजपा कार्यकर्ता ही उनसे पूछ रहे हैं कि कसम खाकर जो वादे किए थे वह निभाए क्यों नहीं । उन्होंने कहा कि भाजपा ने विधानसभा चुनाव में मुलताई को जिला बनाने की घोषणा की थी ताप्ती कॉरिडोर बनाए जाने की घोषणा की थी दोनों घोषणाएं पूरी नहीं हुई सांसद ने 5 सालों में एक भी ट्रेन का स्थापित नहीं कराया ।

जीतू पटवारी का जगह-जगह कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया उनका काफिला सबसे  पहले ताप्ती तट पहुंचा जहां उन्होंने मां ताप्ती की पूजा अर्चना की मंदिर से वह पैदल रैली की शक्ल मे गांधी चौक पहुंचे जहां उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में आम सभा को संबोधित किया। इस अवसर पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष हेमंत वागदरे,  पूर्व विधायक पंजाबराव बोरखे, प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य संजय यादव, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता तकि उल हसन रिजवी, हाजी शमीम खान,  ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष किशोर परिहार, सुमित शिवहरे  सहित संपूर्ण जिले के कांग्रेस नेता उपस्थित थे। ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here