बिगड़ रही है पवित्र नगरी की यातायात व्यवस्था,आए दिन हो रही है दुर्घटनाएं, जवाबदार मौन

0

मुलताई – पवित्र नगर में बिगड़ती यातायात व्यवस्था है  चिंता का विषय बनती जा रही है आए दिन नगरीय क्षेत्र में दुर्घटनाएं हो रही है ।

बीती रात नगर के मासोद रोड पर बीती देर रात अचानक से एक अज्ञात बाइक सवार तेज रफ्तार में कामधेनु चौक की और आ रहा था, कि तभी मदीना मस्जिद के पहले सड़क किनारे खड़े एक युवक को टक्कर मार दी और बाइक दूर जाकर फिका गई। इस दौरान एक अन्य व्यक्ति और घायल हो गया। बताया जा रहा है कि बीती देर रात कन्या शाला की ओर से तेज रफ्तार में आ रही एक बाइक ने तोषण पुत्र अभिमन्यु मंडले सोनी निवासी शास्त्री वार्ड उम्र 28 वर्ष को टक्कर मार दी और बाइक दूर जाकर फिंका गई।

जिससे कि अब्दुल पुत्र रहमान शाह उम्र 34 वर्ष भी इस बाइक की चपेट में आ गया और वह भी घायल हो गया। तत्काल वहां मौजूद लोगों ने तोषण को निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका उपचार किया गया। बताया जा रहा है कि उसके दाएं पैर में फैक्चर हुआ है। वही अब्दुल रहमान के हाथ में भी चोट आना बताया गया है। फिलहाल बाइक सवार युवक की पहचान नहीं हो पाई है। वार्ड वासियों द्वारा पुलिस थाने में उक्त घटना की शिकायत की गई है, जिसकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।

मुलताई नगर के मुख्य मार्ग पर पुलिस थाने के पास स्थित भार्गव डेयरी के सामने बड़ी संख्या में सड़क किनारे बाइक खड़ी थी। तभी वहां से यात्री बस गुजरी, जो की सड़क किनारे खड़ी एक बाइक से टकरा गई। बाइक से टकराने के कारण बाइक गिर पड़ी और इस बाइक की चपेट में एक महिला आ गई, जिसे चोट आई।

कुछ दूर आगे चलकर फिर बड़ी संख्या में सड़क किनारे बाइक खड़ी थी। जहां से निकलते समय एक बाइक से बस टकरा गई और बाइक गिर पड़ी। जिसकी चपेट में पास खड़ी एक महिला आ गई और उसे चोट आई। महिला के चिल्लाते ही आसपास के लोग दौड़ पड़े और बस ड्राइवर और कंडक्टर को चिल्लाने लगे। हालांकि इस मार्ग पर भारी वाहनों का प्रवेश बंद है लेकिन, बावजूद इसके बसों का आवागमन इसी मार्ग से हो रहा है। वहीं आमजन भी लापरवाही पूर्वक अपने वाहन सड़क किनारे दुकानों के सामने खड़े कर देते है, जिससे आवागमन में समस्या का सामना करना पड़ता है।

——————————————–

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here