पोलिंग बूथ पर तैनात दो कर्मचारियों की हालत बिगड़ी, खबर लिखे जाने तक 33%  मतदान

0

ब्राह्मणवाडा पोलिंग बूथ पर तैनात हेमराज मकोड़े का स्वास्थ्य अचानक खराब हो गया उन्हें मुलताई स्वास्थ्य केंद्र लाया गया है इसके अलावा दातोरा पोलिंग बूथ पर तैनात दामजीपुरा स्कूल में भ्रत्य के पद पर पदस्थ गिरधारीलाल यादव दातोरा पोलिंग बूथ पर P3 कर्मचारियों के रूप में ड्यूटी कर रहे थे।

अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ गई और वे बेहोश हो गए। तत्काल ही 108 एंबुलेंस को मौके पर बुलाया गया और एंबुलेंस के माध्यम से उन्हें मुलताई नगर के सरकारी अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टर द्वारा उनका प्राथमिक उपचार किया जा रहा है।ब्राम्हण वाडा में मतदान दल में तैनात कर्मचारी हेमराज मकोड़े उम्र 45 साल P2 को 108 से मुलताई ला रहे है। उनका स्वास्थ्य अचानक खराब हो गया उन्हें चक्कर आ गए बताया जरा की भीषण गर्मी के कारण उन्हें समस्या हुई है।

मुलताई- बैतूल हरदा हरसूद लोकसभा लिए हो रहे चुनाव में मुलताई विधानसभा के 296 पोलिंग बूथ पर शांतिपूर्वक मतदान प्रक्रिया प्रारंभ है। 12:00 बजे तक किसी भी पोलिंग सेंटर से मतदान रुकने, मशीन खराब होने या अन्य विवाद की खबरें नहीं है।

जिन ग्रामो म में लोगों ने समस्याओं को लेकर मतदान के बहिष्कार की बात कही थी वहां भी सुबह से ही निर्विवाद रूप से मतदान प्रक्रिया प्रारंभ हो गई ग्राम चिकली खुर्द, महतपुर एवं गोपल तलाई में सुबह से ही मतदान प्रारंभ हो गया था। सहायक निर्वाचन अधिकारी एवं एसडीएम तृप्ति पटेरिया ने बताया कि 11:30 बजे तक मुलताई विधानसभा के 296 पोलिंग बूथ पर 33% मतदान हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here