पत्रकार 11 और प्रशासन 11 के बीच खेला गया क्रिकेट मैच, मतदान करने का दिया संदेश

0

सर्वप्रथम तहसीलदार अनामिका सिंह एवं सीएमओ राजकुमार इवनाती द्वारा मा ताप्ती के छायाचित्र पर माल्यार्पण किया गया। जिसके बाद सभी खिलाड़ी ग्राउंड पर पहुंचे, जहां अधिकारियों ने सभी से परिचय लिया। पत्रकार 11 की ओर से कप्तान चंदू देशमुख ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और निर्धारित पांच ओवरों में पत्रकार 11 ने 35 रन बनाए।

जिसमे अक्षय सोनी, विजय सावरकर, पंजाब मराठा, राकेश अग्रवाल, रवि पाटिल, नितिन भार्गव, पीयूष भार्गव, अमरदीप खेरे, मृत्यंजय पटेल, सूर्या पटेल, पियूष  शर्मा, शारंग जैन, कुलदीप पहाड़े आदि शामिल रहे। वहीं प्रशासन 11 की ओर से बल्लेबाजी करने उतरे सचिन बामनकर और आशीष बोरबन की जोड़ी ने चार ओवर तीन बॉल में 36 रन बनाकर मैच जीत लिया। मैच में अनीश नायर द्वारा एंपायरिंग, अफसर खान और सागर बिंझाड़े द्वारा कमेंट्री की गई।

मैच खत्म होने के बाद तहसीलदार अनामिका सिंह नायब तहसीलदार भगवानदास कुमरे, सीएमओ राजकुमार इवनाती आदि ने विजेता प्रशासन 11 को स्वीप विनर की ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। वहीं पत्रकार 11 को स्वीप रनरअप की ट्रॉफी भेंट की गई। मैच के अंत में तहसीलदार अनामिका सिंह द्वारा समस्त खिलाड़ियों का आभार व्यक्त किया गया और सभी से 7 में को अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने पहुंचने की अपील की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here