नगर के प्रसिद्ध रामदेव बाबा मंदिर में डेढ़ लाख रुपए की चोरी ,जलाराम मंदिर में भी किया प्रयास,

0

भगत सिंह वार्ड स्थित रामदेव बाबा मंदिर में चोरी को अंजाम देने के पहले चोरों ने नागपुर रोड स्थित जलाराम मंदिर को भी निशाना बनाने का प्रयास किया था किंतु वहां सफलता नहीं मिली। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात लगभग 3 बजे चोरों ने बैतूल रोड मुख्य मार्ग से बाबा रामदेव मंदिर पहुंचे जहा के मेन गेट का ताला तोड़कर बाबा रामदेव मंदिर मे प्रवेश किया

इसके बाद मंदिर के निचले भाग में पहुंचकर गर्भ ग्रह के सामने रखी दान पेटी को तोड़कर लगभग डेढ़ लाख रुपए चोरी कर ले गए। घटना की जानकारी  उस वक्त लगी जब पुजारी आनंद तिवारी पूजा करने सुबह मंदिर पहुंचे । घटना की सूचना मुलताई पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस पुलिस जांच कर रही है फोरेंसिक एक्सपर्ट एवं डॉग स्काड मंदिर में पहुंचकर सुराग तलाश कर रही है। मंदिर के समीप स्थित मकानो के आजू-बाजू मिले सीसीटीवी फुटेज में चोरों की संख्या दो बताई जा रही है कुछ सीसीटीवी फुटेज जलाराम मंदिर के आसपास से भी मिले हैं।

————————————————————————————————

श्रीमान थाना प्रभारी महोदयजी थाना मुलताई, जिला बैतूल म.प्र.

विषय: बाबा रामदेव जी मंदिर में दान पेटी से पैसों की चोरी।

रामदेव बाबाजी मंदिर जो कि भगतसिंह वार्ड बैतूल रोड मुलताई में स्थित है. दिनांक 25/05/2024, को रात्रि में लगभग सी. सी. टी. व्ही केमरे की टाईमिंग के अनुसार लगभग 2:30 बजे से 4 बजे की बीच में रामदेव बाबा मंदिर की दो नग दान पेटियों जो कि लगभग 8 माह से नहीं खुली थी जिसमें समिति के द्वारा एवं अन्य भक्तों के द्वारा इसके पूर्वानुमान अनुसार लगभग पेटियों में 15 लाख से 2 लाख के तक की राशि दान पत्र में होने का अनुमान है। सुबह 7 बजे मंदिर के पंडित जी द्वारा जानकारी प्राप्त हुई की मंदिर का ताला टुटा हुआ है, एवं दान पेटि टुटी हुई है। जिसके पश्चात मंदिर ट्रस्टीयों द्वारा थाना प्रभारी मुलताई को सूचना दी गई ।

स्थान: मुलताई

दिनांक 26/05/2024

——————————————————————

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here