गौनापुर रिसोर्ट मालिक से भी की जाएगी पूछताछ,महाराष्ट्र पासिंग के वाहनों की हलचल बड़ी,क्या बढ़ सकते हैं नाम..

0

पुलिस ने छापे मार करवाई कर 11 महिलाओं सहित 45 लोगों को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर लिया है किंतु अभी तक पुलिस ने इसका चालान न्यायालय में पेश नहीं किया है। यह माना जा रहा था कि इसमें कुछ और नाम जोड़े जा सकते हैं जिसमें विशेष तौर से रिसोर्ट मलिक, पार्टी अरेंज करने वाले बड़े कृषि औषधि व्यापारी दो भाई एवं बरुण महाराष्ट्र के कुछ चिकित्सक और वह बड़े व्यापारी जिनके तार 11 महिलाओं के ग्रुप से जुड़े थे।

इसमें शामिल हो सकते हैं। इधर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अब तक रेव पार्टी के 45 आरोपी की सूची में वृद्धि तो नहीं हुई है किंतु हां मुलताई थाने के आसपास महाराष्ट्र के संपन्न लोगों के हलचल तेज हो गई है थाने के आसपास महाराष्ट्र पासिंग वाहनों का जमावड़ा भी देखा जा सकता है। साथ ही दलाल भी सक्रिय होने की खबर है। इधर हमने जब इस संबंध में थाना प्रभारी राजेश सातनकर से पूछा तो उनका कहना था आरोपियों की सूची में वृद्धि नहीं हो रही है किंतु रिसोर्ट मालिक बाहर है उनसे बुलाकर पूछताछ की जाएगी अभी चालान पेश नहीं किया गया है।

महाराष्ट्र की सीमा से लगे पट्टन क्षेत्र के ग्राम गौनापुर स्थित रिसोर्ट एवं वाटर पार्क मे अनैतिक गतिविधियों के संचालन की खबरें लंबे समय से आ रही थी। यहां मात्र रेव पार्टी ही नहीं यहां बड़े जुए को लेकर भी चर्चाएं होती है किंतु इससे जुड़े समृद्ध लोगों की चर्चाओं के चलते अब तक पुलिस ने रिसोर्ट पर कोई बड़ी कार्रवाई नहीं की थी मुलताई पुलिस ने पहली बार यह साहसिक कार्य कर इस रैकेट का भंडाफोड़ किया है किंतु जीन ड्राइवर पर प्रकरण दर्ज हुए हैं उनके मालिकों से भी पूछताछ होनी चाहिए और अगर अभी मामला जांच में है तो इसकी जांच का दायरा विस्तृत होना चाहिए।

इनका कहना
अभी चालान पेश नहीं किया गया है रिसोर्ट मलिक को बुलाकर पूछताछ की जाएगी।
राजेश सतनकर थाना प्रभारी मुलताई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here