आंधी, तूफान ,तेज वर्षा के चलते  टेमझिरा में  उड़ा छप्पर,उमरिया में रोड पर टूट के गिरा पेड़,

0

जिसके चलते रोड बाधित हो गया। क्षेत्र में मानसून सकरी होने की संभावना जताई जा रही है घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम टेमझीरा में अचानक जोरदार बारिश शुरू हो गई और तेज आंधी तूफान और बारिश के दौरान टेमझिरा निवासी राजू पुत्र मनोहर सूर्यवंशी का घर का सामने छप्पर उड़ गया। जैसे तैसे घर में मौजूद लोगों ने वहां से भाग कर अपनी जान बचाई।  प्रत्यक्षदर्शी रवि विश्वकर्मा ने बताया कि वह भी उसे समय वहीं मौजूद थे, जब छप्पर उड़ा।

अचानक से तेज आंधी तूफान और बारिश के कारण वे इस घर के पास खड़े थे। तभी अचानक से तेज हवा का झोंका आया और अपने साथ राजू सूर्यवंशी के घर का सामने का छप्पर उड़ा कर ले गया। राजू सूर्यवंशी ने बताया कि उनका घर का छप्पर उड़ने के चलते उन्हें हजारों रुपए का नुकसान हुआ है। हालांकि गनीमत रही की कोई इसमें हताहत नहीं हुआ। बताया जा रहा है कि करीब 1 घंटे तक जोरदार आंधी तूफान के साथ जमकर बारिश हुई है।

मुलताई- क्षेत्र में  तेज आंधी तूफान के साथ जमकर बारिश हो रही है उमरिया रोड पर शुक्रवार शाम अचानक से तेज आंधी तूफान के साथ जमकर बारिश हुई और बीच सड़क पर ही एक पेड़ गिर पड़ा। हालांकि इस दौरान सड़क पर कोई नहीं था, अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। अचानक से सड़क पर पेड़ गिर जाने के कारण इस मार्ग से आवागमन बाधित हो गया। दो पहिया वाहन चालकों द्वारा बमुश्किल पेड़ के साइड से अपने वाहनों को निकाल कर सफर तय किया। वहीं बड़े वाहन इस मार्ग से नहीं निकाल पाए। करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पेड़ को बीच सड़क से हटवाया गया, जिसके बाद यातायात सुचारू हो पाया। अचानक से हुई तेज बारिश और आंधी तूफान में कई लोग फंस गए थे। वहीं कुछ अन्य जगहों पर भी पेड़ गिरने की सूचना प्राप्त हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here