मूलभूत समस्याओं से जूझ रहे ताप्ती वार्ड वासियों के सब्र का बांध टूटा,

0

मुलताई- मूलभूत समस्याओं से जूझ रहे ताप्ती वार्ड वासियों के धैर्य का बांध टूटता जा रहा है ।आज बड़ी संख्या में ताप्ती वार्ड वासी नगर पालिका एवं एसडीएम कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने अधिकारियों को ज्ञापन देकर वार्ड की मूलभूत समस्याओं के समाधान की मांग की। ताप्ती वार्ड वासी  जीनमें बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल थी पार्षद निर्मला उबनारे के  साथ नगर पालिका पहुंची और अधिकारियों से कहा कि रोड के नाम पर दलदल है स्टेट लाइट नहीं है घरों में पानी घुस रहा है

घर के सामने तालाब बन गए हैं जहरीले सांप बिच्छू ने जीना दुश्वार कर रखा है और नगर पालिका कोई हल निकालने के लिए तैयार नहीं जबकि नगर पालिका हमसे सभी प्रकार के टैक्स वसूलती है।  ज्ञापन के माध्यम से वार्ड वासियों ने बताया कि ताप्ती वार्ड वासी विगत  कई वर्षों से यहां निवास कर रहे है। परन्तु आज भी रोड, पानी और बिजली पोल नहीं होने के कारण रात्री में मोहल्ले में अंधेरा पसारा रहता है । बारिश पानी में अंधेरे के कारण घर से बाहर निकलना मुश्किल होता है।

स्ट्रीट लाईट नहीं होने के कारण रात्री में सांप व अन्य विषैले जीव आए दिन निकलते रहते है। जिससे वार्ड में निवासरत सभी नागरिकों, बच्चों, महिलाओं में भय बना रहता है। साथ ही सड़क नहीं होने से बच्चों को स्कुल जाने में भी परेशनी का सामना करना पडता है।

जहा से लोगो का गुजरना मुस्कील हो चुका है। लोगो में इन समस्याओं को लेकर जमकर आक्रोश दिखाई दिया। नगर पालिका में इन समस्याओं को लेकर अधिकारियो, कर्मचारियों और नागरिकों में जमकर बहस हुई। ज्ञापन सौंपने वालों में बसंत पवार, इंद्र सिंह, निर्मल बाई ,सुरेश बारंगे ,मुन्नालाल देशमुख, सुरेश भादे, प्रियंका लोखंडे, गोलू मानेकर ,महावीर पाटिल आदि प्रमुख है।

—————————————————————————————————-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here