जल जीवन मिशन ठेकेदार ने खोद दी सड़क, तोड़ दी पाइप लाइन,चंद़ोरा ग्राम के ग्रामीणों में रोष

0

मुलताई – जल जीवन मिशन के ठेकेदार ने ग्राम पंचायत चंदोरा खुर्द मैं पाइपलाइन बिछाने के नाम पर बड़े-बड़े गड्ढे खोद दिए हैं जिससे नागरिकों का चलन दुभर हो गया है

दूसरी ओर ग्राम में पेयजल आपूर्ति करने वाली पुरानी पाइपलाइन भी तोड़ दी गई जिसके कारण पेयजल आपूर्ति भी ठप हो गई है जिसको लेकर ग्रामीणों में भारी रोष है जिसको लेकर आज बड़ी संख्या में ग्रामीण ग्राम पंचायत में अपना विरोध जताया और और शीघ्र ग्राम की पेयजल आपूर्ति बहाल करने और ठेकेदारी खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की ग्रामीणों ने बताया कि ग्राम चंदोरा खुर्द में जल जीवन मिशन के ठेकेदार द्वारा गांव में पाइपलाइन बिछाई गई, लेकिन इसके लिए गांव की पक्की कंक्रीट सड़को को जेसीबी मशीन से तोड़ दिया गया और गांव की पुरानी बिछी पाइप लाइन भी तोड़ दी गई।

अब ग्रामीणों को पैदल चलने में भी समस्या हो रही है वहीं इन सड़कों से वाहनों का निकल पाना भी मुश्किल हो चुका है। ग्रामीणों का कहना है कि पहले से बिछी हुई पाइप लाइन भी तोड़ दी गई है जिससे पेयजल सप्लाई नहीं हो पा रही है और बारिश के दिनों में भी पीने के पानी के लिए परेशान होना पड़ रहा है। वही पंचायत द्वारा पाइप लाइन के सुधार कार्य के लिए खोदे गए गड्ढे भी खुले ही छोड़ दिए गए गई जिससे यहां से गुजरने वाले लोग हादसे का शिकार हो रहे है, बारिश से इन गड्ढों में पानी भरा जाता है जिसके आस पास बच्चे खेलते हुए चले जाते है। जिसके चलते लोगो में डर बना हुआ है। ग्रामीण गोपीचंद बुआडे, लखन बुआडे, प्रदीप डहारे, अमर सिंह बुआडे, पवन देशमुख मोतीराम बुआडे, अनिल भादे, अनिल ओमकार, दिनेश ओमकार, कमल बाई, मुन्नी बाई देशमुख, आदि का कहना है कि जल्द से जल्द खोदी गई सड़क और तोड़ी गई पाइपलाइन को ठीक कराया जाए, साथ ही ठेकेदार के खिलाफ कार्यवाही की जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here