Madhya Pradesh CM Mohan Yadav: आगमन की तैयारी को लेकर नपा में हुई बैठक, विधायकों एवं जनप्रतिनिधियों ने लिया भाग

0

रोड शो को देखते हुए नगर के मुख्य मार्ग कैसे हटाया अतिक्रमण

जिसमें मुख्यमंत्री के आगमन की लेकर रूपरेखा बनाई गई। इस बैठक में मुलताई ,अमला, शाहपुर के विधायक, नगर पालिका अध्यक्ष और जिले के अनेक नेताओं एवं जनप्रतिनिधियों ने भाग लिया । बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री नाका नंबर एक से ताप्ती उद्गम तक रोड शो करेंगे। इसके उपरांत ताप्ती उद्गम स्थल पहुंच कर ताप्ती मंदिर में पूजा के उपरांत ताप्ती घाट पर जलाभिषेक एवं श्रमदान में भाग लेंगे।

एसडीएम नहीं लिया सभा स्थल का जायजा-

उत्कर्ष विद्यालय मिनी स्टेडियम पर मुख्यमंत्री की आम सभा के लिए स्टेज बनाया जा रहा है। बीती रात पानी आने से जमीन गीली होने से कार्यक्रम को लेकर चिंताएं होने लगी थी। आज एसडीएम तृप्ति पटैरया, लोक निर्माण एसडीओ राजेश राय सहित आला अधिकारियों ने स्थिति का जायजा लिया और बनाया जा रहे स्टेज को लेकर सुझाव दिए।

बस स्टैंड से नाका नंबर एक तक मुख्य मार्ग का हटा अतिक्रमण-

मुख्यमंत्री के नगर आगमन को देखते हुए नगर पालिका राजस्व निरीक्षक जी आर देशमुख के नेतृत्व में नगर पालिका के अमले ने नाका नंबर एक, बाबा साहब अंबेडकर चौक ,आग्ल स्कूल, ब्लॉक शिक्षा कार्यालय के सामने ,जय स्तंभ चौक थाना परिसर के समक्ष एवं नाका नंबर एक का अतिक्रमण हटाकर मुख्य मार्ग को पूरी तरह से साफ कर दिया गया है। 17 दुकानों के सामने लगी दुकानों को भी पूरी तरह से हटा दिया गया है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here