Delhi Sakshi Murder Case: साक्षी को श्रद्धांजलि देकर पुलिस प्रशासन को ज्ञापन सौंपा

0
1343

दिलीप पाल

आमला- शासकीय भीमराव अंबेडकर महाविद्यालय के विद्यार्थियों ने दिल्ली की घटना को लेकर साक्षी को श्रद्धांजलि दी और अपराधी को फांसी दिए जाने की मांग को लेकर पुलिस प्रशासन को ज्ञापन सौंपा।

जिसमें कहां गया की कातिल को जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जाए। जनभागीदारी अध्यक्ष मुकता ढोलेकर ने बताया की विगत दिनों पूर्व देश की राजधानी दिल्ली में साक्षी नाम की युवती के साथ तथाकथित युवक के द्वारा बेरहमी से सरेआम हत्या कर दी। देश में ऐसी घटना घटित होने से देश का माहौल खराब हो रहा हैं।

कभी किसी लड़की पर 40 वार कर तो कभी उनके शरीर के 35 टुकड़े करके फ्रिज में रख दिया जाता है, इस तरह की घटना को रोकने के लिए जरूरी है की केंद्र व राज्य सरकारों ने कड़ा कानून बनाना चाहिए ताकि ऐसी घटना को रोक सके व ऐसी घटना को अंजाम देने वाले युवक को जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जाए।ताकि बाद में ऐसी निंदनीय घटना को अंजाम ना दिया जा सके।

इस घटना की हम घोर निंदा करते हैं ओर दोषियों पर कड़ी कार्यवाई की मांग करते हैं ज्ञापन सौंपते समय गगन देशमुख ,मुकता ढोलेकर,यश कराले, अनुराग डाफने, नितेश सोनी, शुभम खातरकर, आरती पटने, नवीन सोनेकर, सागर चौहान, अभिषेक टिकरे, आनंद ठाकुर,सागर वर्मा, निखिल पवार, उत्कर्ष चौहान, हर्षित ठाकरे, आशीष बामने, गणी भाई, जयतेश, निखिल, यश ओडुक्ले बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here