चौकिदारो का सिरियल किलर गिरफ्तारः MP के सागर में और भोपाल में 6 दिन में 4 सिक्योरिटी गार्ड का मर्डर, KGF2 से था प्रभावित

0
490

मध्यप्रदेश में सिक्योरिटी गार्ड का सीरियल किलर आज भोपाल मे गिरफ्तार हुआ है। इस सरफिरे सीरियल किलर का नाम शिव गोंड है। यह सागर में और भोपाल में 6 दिन में चार सिक्योरिटी गार्ड का मर्डर कर चुका है।

5 चौकीदारों की सोते हुए निर्मम हत्या करने वाला सीरियल किरण पकड़ा गया। चौका देने वाला तथ्य यह है कि यह निर्माण हत्यारा केजीएफ फिल्म से प्रभावित होकर फेमस होने के लिए इन हत्याओं को अंजाम दे रहा था।आखिरकार आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई और सीसीटीवी कैमरे के मदद से आरोपी को पकड लिया गया है। वही आरोपी ने बताया कि पुर्णे में भी एक ऐसी ही घटना को अंजाम दिया हैं।

सागर में 4 चौकीदार एवं भोपाल में 1 चौकीदार की हत्या

पहली हत्या– सागर के कैंट थाना क्षेत्र के एक कारखाने में तैनात चौकीदार कल्याण लोधी की सर पर हथोड़ा मार कर हत्या 28-29 अगस्त को की हैं।
वहीं दूसरी हत्या– सिविल लाइन थाना क्षेत्र के 29-30 अगस्त किरात गवर्मेंट आर्ट्स एंड कॉमर्स कॉलेज में ड्यूटी पर तैनात एक चौकीदार शंभू नारायण दुबे के सर पर पत्थर मारकर हत्या की हैं।
तीसरी हत्या– 31 अगस्त मोती नगर थाना इलाके में एक मकान की रखवाली करने वाले मंगल अहिरवार के सर पर मारकर हत्या की हैं।
चौथी हत्या– भी एक चौकीदार की मई में की हैं।
पाचवी हत्या-भोपाल में गुरुवार रात फिर अंजाम दी वहीं जिस तरह 4 चौकीदार की हत्या की उसी तरह गुरुवार को भी फिर एक चौकीदार सोनू वर्मा की हत्या की हैं।

चौकीदार ईदगाह इलाके में रहने वाला सोनू खजूरी सड़क इलाके में एक मार्बल की दुकान में काम करता था। इस चौकीदार का भी मार्बल के टुकड़े से उसी का सर कुचल दिया।
यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे को देखते हुए आरोपी शिव गोंड को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने पुणे में भी एक गार्ड पर जानलेवा हमला की बात कही है वहीं आरोपी ने बताया कि वह फिल्म KGF2 के किरदार रॉकी भाई से प्रभावित है, और सिक्योरिटी गार्ड को मारने के मिशन पर वह ऐसे सिक्योरिटी गार्ड को टारगेट करता है जो ड्यूटी पर सोते थे।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here