भाजपा पर्यवेक्षक के सामनेदो पूर्व पार्षद आपस में भिड़े मामला पहुंचा पुलिस चौकी

0
490

सारणी से प्रमोद गुप्ता

सारनी- अनुशासित कहे जाने वाली भारतीय जनता पार्टी में इन दिनों अनुशासन खोजना कठिन हो रहा है आपसी गुटबाजी गला काट प्रतिस्पर्धा में बदलती जा रही है जिसका एक उदाहरण सारणी नगर पालिका चुनाव रायशुमारी में सामने आया है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार । शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी जिला मुख्यालय के माध्यम से पाथाखेड़ा के विभिन्न वार्डों में अलग-अलग पर्यवेक्षक भेजकर रायशुमारी की जानी थी  शुक्रवार को शाम 6 बजे  भाजपा के पर्यवेक्षक भीम सिंह और महेश लाल बहादुर शास्त्री वार्ड क्रमांक 24 में किस प्रत्याशी को टिकट देना चाहिए किसे नहीं इसके आकलन करने वार्ड में गए हुए थे यह पर्यवेक्षक को अकेले जाना था किंतु  मिली जानकारी के अनुसार  भारतीय जनता पार्टी के पूर्व पार्षद संजय अग्रवाल और उनके छोटे भाई के माध्यम से उन्हें वार्ड का भ्रमण करवाने का कार्य किया जा रहा था।

इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के पूर्व पार्षद रमेश पवार ने पर्यवेक्षक को कहा गया कि आप अकेले वार्ड में पहुंचकर सर्वे का कार्य करें इस पर भारतीय जनता पार्टी के पूर्व पार्षद संजय अग्रवाल और उनके छोटे भाई और रमेश पवार के बीच इसी बात को लेकर झुमा झटकी हो गई। बात मारा पीटी तक आ खड़ी हुई । प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रमेश पवार के साथ मारपीट की घटना को अंजाम भारतीय जनता पार्टी के पूर्व पार्षद के माध्यम से किया गया है जिसकी लिखित शिकायत रमेश पवार के माध्यम से पाथाखेड़ा चौकी में देकर जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई गई है। रमेश पवार ने हमारे संवाददाता को बताया कि उन्हें जान का खतरा है ऐसी स्थिति में उनके साथ यदि कोई भी अप्रिय घटना होती है तो उसकी संपूर्ण जिम्मेदारी भारतीय जनता पार्टी के पूर्व पार्षद एवं उनके छोटे भाई पर होनी चाहिए। इससे भी आश्चर्य की बात तो यह है कि भारतीय जनता पार्टी अनुशासन का दम भरती है और भारतीय जनता पार्टी जिला मुख्यालय के द्वारा पर्यवेक्षक वार्ड में भेजे गए और शुक्रवार शाम 6 बजे लाल बहादुर शास्त्री वार्ड में भारतीय जनता पार्टी के अनुशासन को तार-तार करते हुए दो भाजपा के पूर्व पार्षद आपस में भिड़ गए ऐसी स्थिति में भारतीय जनता पार्टी के माध्यम से इन पर अनुशासन के नाम पर क्या कार्रवाई करती है यह देखना बाकी है लेकिन यह बात तो स्पष्ट हो गई है कि कोयलांचल क्षेत्र पाथाखेड़ा नगर पालिका क्षेत्र मे सारनी में भारतीय जनता पार्टी की स्थिति चिंताजनक है भाजपा को इससे उबरने के लिए प्रयास करने होंगे । वहीं दूसरी तरफ पवार समाज के लोगों ने रमेश पवार के साथ शुक्रवार शाम 6 बजे हुई घटना की निंदा करते हुए भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ मतदान करने पर भी विचार विमर्श कर रही है यदि ऐसा हुआ तो भारतीय जनता पार्टी को इसका नुकसान उठाना पड़ेगा।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here