Betul News: अवैध संबंधों के चलते हुई थी कक्षा दूसरी के छात्र 6 वर्ष के बालक की हत्या

0

 बताया जा रहा है कि आरोपी गणेश पिता रमेश मीणा निवासी हरदा खिरकिया ने स्कूल से बच्चे को लाकर सेंट जोन्स कालोनी में ले जाकर बीयर की बोतल से हत्या कर दी। बच्चे की मौके पर ही बच्चे की मौत हो गयी। शोर सुनकर कालोनी में रहने वाले लोग जैसे ही बाहर निकले, आरोपी ने भागने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने उसे पकडक़र पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी कई दिनों से बच्चे की माँ के साथ रहने की लिव इन में रहने की जिद कर रहा था। लेकिन बच्चे के भविष्य को देखते हुए उसकी मां ने मना कर दिया था। कयास लगाए जा रहे है कि बच्चे को रास्ते से हटाने के लिए ही उसकी हत्या कर दी गयी है। घटना की सूचना मिलते ही एसडीओपी पुलिस बैतूल शालिनी परते, गंज टीआई रविकांत डेहरिया और एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंच गयी और घटना की बारिकी से जांच की।

साथ रहने की जिद कर रहा था आरोपी-
घटना को लेकर मृतक की मां संगीता पति अरुण बिहारे ने बताया कि 16 मार्च को ही उसके इकलौते पुत्र शिवम उर्फ शिवा 6 साल का जन्मदिन था। वह नवीन प्राथमिक शाला सदर की दूसरी क्लास में पढ़ रहा था। सुबह ही वो अपने बच्चे को स्कूल छोडक़र आई थी। इसी बीच उसे जानकारी मिली कि उसके बच्चे की हत्या कर दी गयी है। संगीता ने बताया कि आरोपी का उससे मिलना जुलना था और आरोपी गणेश काफी दिनों से उसके साथ रहने की जिद भी कर रहा था लेकिन मैंने बच्चे के भविष्य को देखते हुए मना कर दिया था। मेरे साथ काम करने वालों ने भी बताया था कि गणेश तुम्हारे बच्चे की हत्या कर सकता है जिसकी रिपोर्ट आज मैं थाने में करने वाली थी, लेकिन इसके पहले ही मेरे बच्चे की हत्या कर दी गयी। पीडि़त महिला का कहना है कि वह अपने बच्चे के सहारे ही अपनी जिंदगी जी रही थी अब उसके बिना में भी जीना नहीं चाहती

इनका कहना है-
बच्चें की हत्या के मामले की जांच चल है। आरोपी को हिरासत में ले लिया है। जांच के बाद ही संपूर्ण घटना की जानकारी मिल पाएगी।
रविकांत डेहरिया गंज थाना प्रभारी बैतूल


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here