चाय वाले युवक को मादक पदार्थ बेचने वाला बताकर पुलिस ने की बेरहमी से पिटाई , एस आई सस्पेंड,

0

इसकी शिकायत पीड़ित युवक ने मानव अधिकार आयोग और पुलिस अधीक्षक से की गई थी जिसके बाद  पुलिस अधीक्षक निश्चल झरिया द्वारा  एक इस आई अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है और इसके साथ ही मामले की जांच का जुम्मा राजपत्रित अधिकारी को सौपा गया है। एसपी ने पत्रकारों को इस मामले में दी जानकारी के अनुसार पुलिस अधिकारी के निलंबन की पुष्टि करते हुए कहा है की मुलताई के एक युवक के साथ मारपीट का वीडियो संज्ञान में आया है जिसमें एक युवक के साथ मारपीट होते दिखाई दे रही है

घटनाक्रम में युवक अजय फरकाडे पिता मदन फरकाडे उम्र 22 वर्ष जाति निवासी- भगत सिह वार्ड मुलताई से पूछताछ की गई जिसके द्वारा यह घटना कारीत करना बताया गया है उस अधिकारी को प्रथम दृष्टि निलंबित कर दिया गया है और राजपत्र अधिकारी को मामले की जांच सौंप दी गई है। उल्लेखनीय है कि बस स्टेंड पर चाय और नाश्ता बेचने वाले भगत सिंह वार्ड निवासी अजय फरकाड़े नाम के युवा को 18 सितंबर की रात्रि तकरीबन 12 बजे पुलिस द्वारा पकड़कर थाने लाया गया और उसे मादक पदार्थ बेचने के नाम पर खिड़की में हाथ बांध कर बेरहमी से मारा गया।

युवक के थाने में खिड़की से बांधे रखे जाने का एक वीडियो भी सामने आया है।जिसमे स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है की युवक के हाथ रस्सियों से किस तरह से खिड़की से बांध कर रखे गए है और उसके हाथो में डंडा फसाया गया है। उक्त युवक ने इस घटना की शिकायत मानव अधिकार आयोग और पुलिस अधीक्षक  से की थी इसके बाद पुलिस अधीक्षक की यह आरंभिक कार्रवाई सामने आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here