विद्युत कनेक्शन  केवाईसी को सरल किया जाए,विद्युत विभाग के अधिकारियों से मिले विधायक ,

0

मुलताई- विद्युत कनेक्शन केवाईसी को लेकर विद्युत उपभोक्ता को हो रही परेशानी को देखते हुए भाजपा विधायक चंद्रशेखर देशमुख के नेतृत्व में भाजपा नेताओ  के साथ मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी कार्यालय पहुंचकर

  संजय यादव उप महाप्रबंधक मध्य प्रदेश मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी से चर्चा कर केवाईसी नियमों को आम विद्युत उपभोक्ताओं के लिए सरल और सुलभ बनाए जाने की मांग की।  विधायक चंद्रशेखर देशमुख ने उप प्रबंधक को बताया कि  जानकारी मिली  है कि बिजली मीटर केवाईसी को लेकर जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं,  विधायक ने कहा कि मीटर केवाईसी को सरल बनाया जाए ताकि क्षेत्र की जनता को परेशानियों का सामना न करना पड़े।

इतना ही नहीं विधायक ने कहा कि केवाईसी के दौरान विभाग के कर्मचारी जनता को आवश्यक सहयोग करे। इस विषय पर बिजली विभाग के अधिकारी ने विधायक चंद्रशेखर देशमुख को आश्वासन दिया कि इन सारी समस्यायों का शीघ्र समाधान किया जायेगा और केवाईसी को सरल कर जनता का सहयोग किया जाएगा। इस चर्चा के दौरान भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष गणेश साहू, भाजपा वरिष्ठ नेता राजेश पाठक, भाजपा जुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के जिला संयोजक श्यामू ढोमने और अभिषेक खंडेलवाल की उपस्थिति थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here