लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं जिला प्रभारी मंत्री से मिले विधायक देशमुख,

0

मुलताई- भाजपा विधायक चंद्रशेखर देशमुख ने नव नियुक्त जिला प्रभारी मंत्री एवं लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं चिकित्सा शिक्षा राज्यमंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल भेंट कर उन्हें जिले का प्रभारी मंत्री नियुक्त किए जाने पर पुष्प भेंट कर बधाई दी

उन्हें मुलताई विधानसभा की विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया और उन्हें पवित्र नगरी मुलताई नगर आगमन का आमंत्रण दिया। भाजपा मीडिया प्रभारी राघवेंद्र रघुवंशी ने बताया कि मध्यप्रदेश शासन सामान्य प्रशासन विभाग मंत्रालय के आदेश के तहत विभिन्न जिलों के लिए प्रभारी मंत्रियों की नियुक्ति की गई हैं। नरेंद्र शिवाजी पटेल के प्रभारी मंत्री नियुक्त होने पर जिले से उनको अनेकों बधाई संदेश के साथ शुभकामनाएं संदेश दिए जा रहे हैं।

विधायक चंद्रशेखर देशमुख ने शिष्टाचार भेंट के दौरान उनसे मुलताई आने का न्यौता दिया और मुलताई विधानसभा के विकास के विभिन्न मुद्दों पर विस्तृत चर्चा की। विधायक ने मुलताई विधानसभा क्षेत्र की जनता के लिए स्वच्छ एवं शुद्ध पेयजल की उपलब्धता और हर घर को नल से शुद्ध जल की प्राप्ति से संबंधित सरकार की जनकल्याणकारी योजना पर चर्चा की साथ ही क्षेत्र के लिए चिकित्सा शिक्षा से संबंधित विभिन्न संभावनाओं पर चर्चा की। इस पर प्रभारी मंत्री ने उनको पूरा सहयोग करने का आश्वासन दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here