न.पा. ने प्रारंभ किया वर्षा पूर्व सफाई  अभियान,ठेके से होगी 8 नालों की सफाई

0

नगर पालिका यह सफाई अभियान दो माध्यम से कर रही है। पहला नगर पालिका के सफाई कर्मचारियों की  टीम एंव दूसरा ताप्ती से जुड़े जलमार्गो की सफाई का ठेका देकर। वर्षा पूर्व सफाई  स्वच्छता अभियान प्रभारी संतोष शिवहरे ने बताया कि नगर पालिका अधिकारी आर के इवनाती द्वारा दिए गए आदेश के तहत संपूर्ण नगर में जल मार्ग एवं नालो की सफाई का कार्य अभियान के तहत प्रारंभ कर दिया गया है।

जिसके तहत नगर के विभिन्न गंदे नालो की सफाई की जा रही है। आज नगर पालिका कर्मचारियों की टीम ने शास्त्री वार्ड के पुराने जनपद कार्यालय के पिछले भाग में बने झोपड़पट्टी के बड़े नाले की सफाई की इसके साथ ही राजीव गांधी वार्ड में बीरूल रोड एवं ताप्ती वार्ड के स्टेशन रोड पर नगर पालिका के कर्मचारियों ने सफाई कार्य किया।

नगर पालिका सफाई प्रभारी संतोष शिवहरे ने बताया कि वर्षा पूर्व सफाई एवं स्वच्छता अभियान नगर पालिका कर्मचारियों के साथ ही निजी लोगों को ठेका देकर भी कराया जा रहा है। जिसके तहत ताप्ती जल मार्ग सहित नगर के आठ नालों को निजी ठेके के माध्यम से सफाई अभियान में जोड़ा गया है जिसका प्रारंभ गुरुवार से ताप्ती जल मार्ग की सफाई से किया जाएगा। जिन निजी लोगों को सफाई का ठेका दिया गया है नगर पालिका  इसकी मॉनीटरिंग भी करेंगी और वह देखेंगे की ठेकेदार द्वारा सही तरीके से सफाई अभियान को अंजाम दिया जा रहा है अथवा नहीं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here