नगर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में भी बढ़ रहा है आवारा कुत्तों का आतंक,ग्राम सांडिया में  कुत्ते कर रहे  मवेशियों का शिकार

0

मुलताई -नगर सहित आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में भी आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है। आए दिन मुलताई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कुत्ते के काटने से जख्मी मरीजों की संख्या निरंतर बढ़ती जा रही है।

पीड़ित  बताते हैं कि आवारा कुत्तों के झुंडो में कुत्तों की संख्या निरंतर बढ़ती जा रही है यह आवारा कुत्ते 25 से 30 संख्या में एक साथ घूमते देखे जा सकते हैं और किसी भी मवेशी को अकेला देखकर निशाना बनाते हैं। हाल ही में ग्राम सांडिया में दो मवेशियों को आवारा कुत्तों ने निशाना बनाया वही मुलताई नगर के नेहरू वार्ड नागदेव मंदिर क्षेत्र में भी आवारा कुत्तों का आतंक इस कदर है कि बच्चों को घर से बाहर निकलने में डर लगने लगा है। मुलताई नेहरू वार्ड निवास  रोहित साहू बताते हैं

कि हमारे वार्ड में कुत्तों का आतंक इस कदर है कि घर के बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। आवारा कुत्ते मार्ग से गुजरने वाले मोटरसाइकिल सवारो के पीछे दौड़ते हैं जिससे अनेकों बार दुर्घटना हो जाती है। यह आवारा कुत्ते स्कूली बच्चों के पीछे लपकते है। वार्ड वासी बताते हैं कि नगर पालिका और जनप्रतिनिधियों से शिकायत की गई किंतु कोई हल नहीं निकला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here