दुनावा होम्योपैथिक क्लीनिक एवं मेडिकल स्टोर पर छापे मार करवाई,स्वास्थ्य, राजस्व एवं पुलिस की टीम ने कि करवाई

0

छापे मार करवाई के संबंध में ब्लॉक स्वास्थ्य अधिकारी पंचम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में मानव अधिकार आयोग से एक शिकायत की गई थी जिसकी जांच हेतु ब्लॉक स्वास्थ्य अधिकारी के नेतृत्व में एक दल का गठन किया गया था जिसमें तहसील गोवर्धन पाठे,  पुलिस अधिकारी एसआई निरंजन खरे, बीसीएम प्रवीण नागले एवं स्वास्थ्य विभाग के अंदर अधिकारी कर्मचारी शामिल थे।

अधिकारियों ने दुनावा सुदामा पवार की होम्योपैथिक क्लीनिक में पहुंचकर दवाइयां की जांच की इसके साथ ही  मेडिकल स्टोर एवं मेडिकल स्टोर के पिछले रूम में रखी गई दवाइयां की जांच की स्टॉक रजिस्टर से मिलान किया गया। उपस्थित अधिकारियों के समक्ष ब्लॉक स्वास्थ्य अधिकारी पंचम सिंह ने पंचनामा बनाया। जांच के उपरांत स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर शिकायत के समस्त बिंदुओं की जांच की गई किंतु क्लीनिक एवं मेडिकल स्टोर में किसी प्रकार की कोई आपत्तिजनक दवाई नहीं मिली है।

होम्योपैथिक डॉक्टर सुदामा पवार के क्लीनिक से होम्योपैथिक के अलावा कोई दूसरी दवाइयां प्राप्त नहीं हुई है। पीछे जो एलोपैथिक दवाइयां का स्टाफ मिला है वह चारवी मेडिकल स्टोर का था जिसका स्टॉक रजिस्टर से मिलान कर लिया गया है। होम्योपैथिक डॉक्टर सुदामा पवार ने बताया कि यह शिकायत घरेलू आपसी विवाद जोकि भूमि को लेकर के चल रहा है हिसाब से रंजीत चलते यह निराधार शिकायत की गई है । दुना्वा  में छापेमार कार्रवाई की जानकारी मिलते ही गुरुवार बाजार का दिन होने के बावजूद भी अनेक निजी क्लीनिक पर ताले लगे देखे गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here