जादू टोने के संदेह में हुई थी  आंगनबाड़ी सहायिका की हत्या,

0

मुलताई – हाल ही में ग्राम माजरी के खेत के कुएं में आंगनवाड़ी सहायिका का शव मिला था जिसके सर और गाल पर गंभीर चोट के निशान थे। आज पुलिस ने इस अंधे मर्डर केस का खुलासा करते हुए बताया कि आंगनवाड़ी सहायिका सुनंदा कुमरे की हत्या रिश्ते के भतीजे ने जादू टोना करने के संदेह में की थी। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि गत दिनों ग्राम माजरी में श्यामू के खेत के कुआं में सुनंदा कुमरे की लाश मिली थी जिसके सिर पर और गाल पर गहरे पर चोंट निशान थी।

मृतिका के पति रामराव उर्फ गुड्डू पिता रामशा कुमरे उम्र 32 साल नि. ग्राम माजरी  फरियादी की रिपोर्ट पर मर्ग पंजीबद्ध कर जांच में लिया गया।  शव परीक्षण के बाद हत्या की गुत्थी लगी थी ।  मृतिका के पति रामराव एवं साक्षीयों से पुछताछ की गई ,जिन्होने बताया कि गांव में उनके कुटुंब परिवार के दशरथ पिता धरमसिंग कुमरे से उनका विवाद पिछले एक दो साल से चला आ रहा है , संदेही दशरथ पिता धरमसिंग कुमरे उम्र 35 साल निवासी ग्राम माजरी  से गहनता व हिकमत अमली से पुछताछ की गई जिसने बताया कि पिछले एक दो साल से उसके परिवार में हमेशा किसी न किसी सदस्य की हमेशा तबियत खराब रहती थी

,जिसके कारण वह बहुत परेशान हो गया था ,उसे यह शंका थी कि कुटुंब परिवार की सुनंदा कुमरे जो कि उसकी काकी लगती है के द्वारा जादू टोना किया जा रहा है । घटना दिन जब सुनंदा उसके खेत में अकेली निंदाई कर रही थी तो उसके पास गया और जादू टोना करने की बात को लेकर पत्थर से उसके सिर पर वार किया जिसके कारण वह अधमरी हो गयी तो उसे उठाकर पास ही कुआं में ले जाकर फेंक दिया ।  आरोपी के निशादेही पर घटना स्थल से घटना में प्रयुक्त पत्थर जप्त किया गया । आरोपी दशरथ पिता धरमसिंग कुमरे को गिरफ्तारी किया गया जिसे न्यायालय पेश जावेगा ।


                                

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here