हिसाब मांगा तो जनप्रतिनिधियों की छवि कर रहे धूमिल,सीएमओ पर कार्यवाही नहीं हुई तो होगा चरणबध्द आंदोलन

0
729

मुलताई- नगर पालिका अधिकारी नितिन बिजवे द्वारा कांग्रेसी पार्षदों के विरुद्ध थाने में की गई शिकायत के विरोध में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने अनुविभागीय अधिकारी राजस्व एवं अनुविभागीय अधिकारी पुलिस को ज्ञापन सौंप।

मुख्य नगरपालिका अधिकारी बिजवे के विरुद्ध कार्रवाई किए जाने की मांग की कार्रवाई ना होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अधिकारियों को बताया कि सीएमओ जनता के टैक्स के पैसों का हिसाब मांगने पर नहीं दे  रहे हैं और हिसाब मांगने के एवज में जनप्रतिनिधियों की छवि धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष किशोर सिंह परिहार के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता नगर पालिका अधिकारी के विरोध में नारे लगाते हुए तहसील परिषद पहुंचे।

जहां उन्होंने अनुविभागीय अधिकारी राजस्व राजनंदनी शर्मा को ज्ञापन सौंप विवादित अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की हैं। इसके उपरांत नारे लगाते हुए कांग्रेस कार्यकर्ता एसडीओपी कार्यालय पहुंचे जहां एसडीओ पुलिस की अनुपस्थिति में एसआई को ज्ञापन सौप अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई। इस ज्ञापन में कहा गया है कि नितीन कुमार बिजवे, मुख्य नगरपालिका अधिकारी, नगर पालिका परिषद मुलताई के द्वारा हमारे कांग्रेस पार्टी के पार्षद, सभापति एवं उनके पति की झूठी सूचना थाना मुलताई में दी गई। जिससे कांग्रेस पार्टी की छवि धुमिल की जा रही है, जिसकी घोर निंदा की जाती है ।

ऐसे अधिकारी के खिलाफ तत्काल सख्त कार्यवाही की जाए। जो जनता के टेक्स के पैसों का हिसाब मांगने पर नही दे रहे हैजनप्रतिनिधियों की छवि धुमिल करने का प्रयास कर रहे है। तत्काल ऐसे विवादित अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की जाये अन्यथा कांग्रेस पार्टी द्वारा चरणबद्ध आंदोलन किया जावेगा ।जिसकी समस्त जिम्मेदारी शासन-प्रशासन की होगी । ज्ञापन सौंपने वालों में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष किशोर सिंह परिहार, अरुण यादव ,बबलू साहू, सुमित शिवहरे, शिवकुमार माहोरे, लोकेश यादव, आशीष सोनी, शेख जाकिर, सुरेश पौनीकर ,संदीप सोनी, सागर बेले। आदि प्रमुख है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here