सास की स्मृति में बहू ने अस्पताल को दिया सोलर वॉटर गीजर,मरीजों को मिलेगा गर्म पानी 

0
456

आमला- शासकीय स्वास्थ्य केंद्र आमला में अब मरीजों को गरम पानी की समस्या से रूबरू नहीं होना  पड़ेगा। गरम पानी की समस्या को देखते हुए उपाध्याय परिवार की बहू ने अपनी सास स्वर्गीय लीला बाई उपाध्याय की स्मृति में 200  लीटर का सोलर वॉटर गीजर स्वास्थ्य केंद्र को दान किया है।

इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि तहसीलदार सुधीर जैन द्वारा अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि उपाध्याय परिवार द्वारा समाज के जनहित में एक अनुकरणीय पहल है शासकीय चिकित्सालय में मरीजों को गर्म पानी की आवश्यकता होती है

शासन अपने स्तर पर बेहतर सुविधा देने की कोशिश करता है लेकिन जब समाज के लोग आगे आते हैं और इस तरह की  की मदद की जाती है तो यह एक अनुकरणीय मिसाल बन जाती है। बहू और सास के प्रति प्रेम समाज के लिए एक अच्छी पहल है। इस अवसर पर उपाध्याय परिवार की बहू  सुनीता,  लता,  संगीता  अर्चना,  नम्रता उपाध्याय ने अतिथियों का स्वागत किया । बीएमओ डॉ अशोक नरवरे ने कहा की आमला चिकित्सालय में पहली बार किसी ने इतने बड़े दान की पहल की है यह एक अच्छी शुरुआत है। जनपद अध्यक्ष गणेश यादव ने कहा कि ग्रामीण अंचल के लोग अस्पताल में भर्ती होते हैं उन्हें इस मशीन के लगने से सुविधा होगी उन्होंने सामाजिक लोगों से आग्रह किया कि मृत्यु भोज बंद कर इस प्रकार की पहल करें ।

नगर पालिका अध्यक्ष नितिन गाडरे ने कहा की आमला अस्पताल में जिन सुविधाओं की कमी है हम सब मिलकर  दूर करने का प्रयास करेंगे ।कार्यक्रम को पूर्व बीएमओ डॉ बी पी चोरिया पोस्टमास्टर राजा सिसोदिया, प्रदीप ठाकुर ,मनोज देशमुख ने भी संबोधित किया कार्यक्रम का संचालन मनोज विश्वकर्मा ने किया आभार प्रदर्शन वकील राजेंद्र उपाध्याय ने किया इस अवसर पवन मिश्रा ,अशोक पाल ,राम प्रसाद पवार ,किशोर मालवीय, नरेश भावसार ,अभिषेक उपाध्याय ,अस्मिता उपाध्याय, अमित कोठारी ,दीप सिंह राजपूत, नरेश भावसार ,अरविंद माथनकर ,किशोर मालवीय , शोभा देशमुख ,पद्मिनी भबरकर ,हिरामन नगपुरे, सुभाष देशमुख, जितेंद्र शर्मा, परितोष विश्वकर्मा, शिवम उपाध्याय सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here