सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति पर झूम उठे श्रोता,सनराइज स्कूल में वार्षिक महोत्सव संपन्न

0
347

मुलताई -नगर के ताप्ती वार्ड में स्थित सनराइज स्कूल का वार्षिक महोत्सव  आशीर्वाद लान में पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस विधायक सुखदेव पांसे की उपस्थिति में संपन्न हुआ जिसमें छात्र छात्राओं ने अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर  श्रोताओं का मन मोह लिया ।

विशेष तौर पर राजस्थानी लोक नृत्य एवं भगवान शिव पर आधारित नृत्य नाटिका को सभी ने सराहा।

इस अवसर पर सनराइज पब्लिक स्कूल के  संचालक अरुण यादव, कुलभूषण यादव, वर्धमान ग्रुप के डायरेक्टर प्रशांत जैन, प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य संजय यादव, युवा कांग्रेस अध्यक्ष लोकेश यादव, शाला स्टॉप सुखदेव नरवरे, प्रीति धोपाडे  पार्षद गण सहित बड़ी संख्या में पालक एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

इस अवसर पर शाला प्राचार्य देवेंद्र शर्मा ने शाला प्रतिवेदन प्रस्तुत किया उन्होंने कहा कि सनराइज स्कूल समय के साथ आधुनिक शिक्षा को अंगीकार कर निरंतर आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि स्थानीय विधायक सुखदेव पांसे के प्रयासों से शिक्षा क्षेत्र में मुलताई निरंतर आगे बढ़ रहा है उन्हीं के प्रयासों से जे ईई का सेंटर सनराइज स्कूल मुलताई को मिला जिसके कारण अब  जेईई परीक्षा के लिए विद्यार्थियों को बाहर जाना नहीं पड़ता।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कार्यक्रम मुख्य अतिथि विधायक सुखदेव पांसे कहां की सनराइज स्कूल नगर के मध्य है जोकि पालकों को अपने बच्चों के प्रति सुरक्षा के भाव उत्पन्न करता है। उन्होंने कहा कि यह स्कूल बेहतर शिक्षा उपलब्ध करा रहा है ।जब क्षेत्र के बच्चे शिक्षा क्षेत्र में अपना नाम करते हैं तो न सिर्फ अपने माता पिता स्कूल बल्कि नगर का भी नाम रोशन होता है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here