वर्धमान आईटीआई में कैंपस मीट 113 छात्रों को मिला जॉब ऑफर

0
637

मुलताई- नगर की वर्धमान आईटीआई मे बीते 9 वर्षों से कैंपस मीट का आयोजन किया जा रहा है। वर्धमान के  के पास आउट छात्र आज देश के विभिन्न हिस्सों में विभिन्न कंपनियों में अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए बुधवार को वर्धमान प्रा. आईटीआई में भव्य कैम्पस ड्राईव का आयोजन किया गया। जिसमें 200 से अधिक वर्धमान आईटीआई पास आउट  विद्यार्थियों ने भाग लिया जिसमें गोल्डन फेवर अमरावती के लिए 65 बच्चों का चयन किया गया जबकि मारुति सुजुकी कंपनी के लिए 48 छात्र चयनित हुए। इस प्रकार 200 से अधिक छात्रों में 113 छात्रों को रोजगार के अवसर उपलब्ध हुए हैं ।

वर्धमान 9 वर्षों  उपलब्ध करा रही है रोजगार के अवसर

उक्त कैम्पस में मारूती सुजुकी गुजरात एवं गोल्डन फाईबर एलएलपी अमरावती के रिकुटमेन्ट अधिकारियों द्वारा अभ्यर्थियों का साक्षात्कार एवं लिखित परीक्षा ली। चयन प्रक्रिया के लिए साक्षात्कार लेने आए कंपनी प्रतिनिधि एचआर डिपार्टमेंट के दिलीप लहरिया मारुति सुज़ुकी से एवं वैभव नाडे गोल्डन फाइबर एलएलपी अमरावती ने इस अवसर पर कहा कि छोटे से शहर में छात्रों में स्किल पैदा करने के वर्धमान आईटीआई के प्रयास सराहनीय है

और आज इस कैंपस में इतनी बड़ी संख्या में छात्रों की उपस्थिति यह बताती है कि रोजगार के अवसर पैदा करने में संस्था महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है। वर्धमान आईटीआई संचालक अरूण यादव ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी दिली इच्छा होती है कि हमारे आईटीआई के हर विद्यार्थी को रोजगार उपलब्ध हो और इसमें बहुत हद तक हम सफल भी हो रहे हैं।

आज देश के विभिन्न कंपनियों में वर्धमान के छात्र अपनी सेवाएं दे रहे हैं जिन्होंने कल छोटी तनखा में काम शुरू किया था आज उन्हें लाखों रुपए मासिक वेतन मिल रहा है। हमारे यहां का छात्र विदेशों तक में काम कर रहे हैं इसके लिए संस्था छात्रों को हर तरह से सक्षम बनाने का प्रयास करती है किंतु इन सब के बावजूद भी छात्रो की  मेहनत और जज्बा बहुत मायने रखता है ।उन्होंने सभी छात्रों को इस अवसर पर शुभकामनाएं दी।

———————————————————————————————————————————

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here