लालावाडी मे स्थित पंडित चंद्रशेखर आजाद प्रतिमा का कायाकल्प,आमला जनपद अध्यक्ष की पहल

0
186

आमला- महापुरुषों से हमें देशभक्ति और समाज कल्याण की प्रेरणा मिले इसके लिए हम उनकी प्रतिमाएं लगाते हैं  किंतु वर्षों पूर्व लगाई गई प्रतिमाओं एवं प्रतिमा परिसर के रखरखाव के प्रति उदासीन होते हैं।

किंतु आमला जनपद अध्यक्ष गणेश यादव, जनपद सदस्य ,सरपंच एवं जागरूक नागरिकों ने ऐसे ही परिसरों के विकास की पहल प्रारंभ की है । अधिवक्ता राजेंद्र उपाध्याय ने बताया कि ग्राम लाला वाड़ी में 33 वर्ष पूर्व ग्रामीणों ने जन सहयोग से देश के महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी पंडित चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा स्थापित की थी किंतु समय के साथ आजाद परिसर  रखरखाव के अभाव में अव्यवस्था का शिकार हो गया।

किंतु हाल ही में कुछ लोगों ने इसकी सुधली।जनपद अध्यक्ष आमला गणेश यादव ,ग्राम सरपंच नीतू धोटे, रविंद्र छोटे, फूलचंद मोडक जनपद सदस्य मालती मोडक की उपस्थिति में जनपद अध्यक्ष गणेश यादव ने पंडित चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा एवं प्रतिमा क्षेत्र की साफ सफाई कर माल्यार्पण किया ।ग्राम लालवाड़ी के शिक्षक संतोष पाटनकर एवं सरपंच नीतू धोटे द्वारा पंडित चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा के पास एक- एक बैच लगवा दी गई है।

15 दिन में होगा पंडित चंद्रशेखर आजाद प्रतिमा का कायाकल्प

इस अवसर पर जनपद अध्यक्ष गणेश यादव ने कहा कि पंडित चंद्रशेखर आजाद के स्थल को मनोरम बनाएंगे
स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था, प्रतिमा स्थल के आसपास साफ-सफाई करने एवं संपूर्ण क्षेत्र को विधायक बनाने के निर्देश दिए इस अवसर पर मनोज वाधवा वकील,राजेंद्र उपाध्याय रवि देशमुख,कल्पेश माथनकर, संतोष पाटनकर ,ररविंद्र डोंगरे, महेश वर्मा, महावीर हनुमान गौशाला के दीप सिंह उपस्थित थे।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here