मैहर जिले में कार दुर्घटना में दो लोगों की मौत, मुलताई निवासी युवक एवं बैंक मैनेजर घायल

0


घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार मैहर जिले  के अमदरा थाना क्षेत्र के बोरी के पास शनिवार को तड़के लगभग 4 बजे  कार ट्रक के पीछे टकरा गई जिसमें कार सवार दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान विष्णु ठाकुर उर्फ टिंकू पिता महेश ठाकुर (30) निवासी गली नंबर 3, स्टेडियम कॉलोनी हरदा,  एवं जोहेब कबीर पिता हामिद कबीर (27) निवासी कोहे फिजा अहमद बाग हुजूर भोपाल के रूप में हुई है। विष्णु ठाकुर की मौत मौके पर ही होना बताया जा रहा है जबकि जोहेब ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इस हादसे में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में बतौर ब्रांच मैनेजर कार्यरत राहुल रैकवार निवासी संजय नगर, ग्वालटोली नर्मदापुरम, नितिन पिता पंजाब राव पवार सोनोली मार्ग , राजीव गांधी वार्ड, मुलताई घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि मुलताई निवासी नितिन के आंख में गंभीर चोट आई है राहुल को इलाज के लिए कटनी भेजा गया है।

टीआई अमदरा संजय दुबे ने बताया कि तड़के लगभग 4 बजे पुलिस को हादसे की सूचना मिली थी। डायल 100 के स्टाफ आरक्षक सुखीलाल ,जितेंद्र और नितिन कन्नौजिया मौके पर पहुंचे थे। जब तक पुलिस पहुंची,एक व्यक्ति की सांसें थम चुकी थीं। प्राथमिक जांच में सामने आई जानकारी के अनुसार टीआई ने बताया कि कार सवार लोग कार नंबर MP 04 cy 5257 पर सवार हो कर काठमांडू नेपाल जा रहे थे। वे नेपाल भ्रमण और पशुपतिनाथ के दर्शन करने निकले थे।

अमदरा थाना क्षेत्र के ग्राम बोरी के पास उनकी कार कटनी से मैहर की तरफ जा रहे ट्रक नंबर CG 09 JB 7299 में पीछे से जा टकराई। चलते ट्रक में कार टकराने से ट्रक ड्राइवर को टायर फूटने का संदेह हुआ तो उसने ट्रक को किनारे खड़ा कर दिया। जब उतर कर देखा तो कार पिछले हिस्से में फंसी थी। ट्रक ड्राइवर ने ही डायल 100 को सूचना दी। घायल राहुल और जोहेब को कटनी अस्पताल भेजा गया था। इलाज के दौरान जोहेब की भी मौत हो गई।

————————————————————————————————————————————-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here