मध्य प्रदेश के सिंगरौली से रामदा वाटरफॉल में पिकनिक मनाने गए 7 पर्यटक डूबे 6 के शव बरामद

0
250

भोपाल हम इंडिया एडिटोरियल टीम- मध्य प्रदेश से रामदा वॉटरफॉल छत्तीसगढ़ गए मध्य प्रदेश के तीन परिवारो के 12 लोगों में से 7 लोग वाटरफॉल में जलस्तर बढ़ने के कारण डूब गए।

मध्य प्रदेश के 3 परिवार के 12 लोग पिकनिक मनाने छत्तीसगढ़ के रामदा वॉटरफॉल गए थे। जिसमें नहाते वक्त पानी का तेज बहाव आया और 7 लोग डूब गए। 6 लोगों के शव बरामद किए गए हैं। एनडीआरएफ और सीआरपीएफ की टीम ने डूबने वाले 7 लोगों में से 3 के शव रविवार को एवं 3 को सोमवार सुबह निकाला है।

इस प्रकार अब तक 6 शव बरामद कर लिए गए हैं। बताया जा रहा है कि सिंगरौली से रविवार को कोरिया जिले में स्थित रामदा वाटरफॉल पर पिकनिक मनाने गए थे। यहां नहाने के दौरान जलस्तर बढ़ा और वह डूब गए। डूबने वालों में मृतक में हिमांशु,रत्नेश, श्रद्धा, ऋषभ, श्वेता और अभय शामिल है। वहीं हादसे में सिंगरौली के रहने वाले योगेंद्र सिंह ने अपने दोनों बेटे को खो दिया हैं। जैसे ही इस घटना की सूचना मिली मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने छत्तीसगढ़ पुलिस को घटना की सूचना दी। इसके बाद से एनडीआरएफ और सीआरपीएफ सहित पुलिस की टीम रेस्क्यू कार्य में जुट गई थी। इसके बाद रेस्क्यू ऑपरेशन की मॉनिटरिंग 2 राज्यों के मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल और एमपी के शिवराज सिंह चौहान खुद कर रहे थे। वही शिवराज सिंह चौहान ने मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख की सहायता राशि देने का ऐलान किया है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here