भारत जोड़ो यात्रा की वेबसाइट पर राहुल गांधी के साथ बैनर बॉय बने प्रतीक यादव

0
327

मुलताई -LIVE भारत जोड़ो यात्रा की अधिकृत वेबसाइट पर मुलताई निवासी भोपाल इंजरिंग कॉलेज के छात्र प्रतीक यादव की फोटो राहुल गांधी के साथ वायरल की गई है।बताया जा रहा है कि राहुल गांधी ने भी इस फोटो को शेयर की है।

जिसको लेकर मुलताई के युवाओं में भी भारी उत्साह है और इस फोटो को सोशल मीडिया पर खूब सराहा जा रहा है। प्रतीक यादव ने बताया कि वह  भारत जोड़ो यात्रा के प्रदेश यात्रियों में शामिल है।भारत जो यात्रा में आज उनका चौथा दिन है।

राहुल गांधी से मिलने का अपना अनुभव शेयर करते हुए प्रतीक ने बताया कि राहुल गांधी युवाओं से बहुत ही आत्मीयता मिलते हैं उनसे मिलने का उत्साह शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता अपने परिवार के किसी बड़े से मिल रहा हूं।  उनसे मिला तो उन्होंने पूछा कि क्या कर रहे हो मैंने अपने शिक्षा और राजनीतिक अनुभव साझा किए। 

भारत जोड़ो यात्रा इन दिनों मध्य प्रदेश से गुजर रही है। मुलताई निवासी संजय यादव के पुत्र प्रतीक यादव की  प्रकाशित फोटो भारत जोड़ो यात्रा के सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दिखाई दे रही है। मुलताई निवासी प्रतीक यादव भोपाल इंजरिंग कॉलेज में कंप्यूटर साइंस के छात्र है और वह अपने मित्रों के साथ राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल है। प्रतीक बुरहानपुर से यात्रा में शामिल हुए है ।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here