बोर में फंसे तन्मय का रेस्क्यू ऑपरेशन अंतिम दौर में,50 फीट गहराई में फंसा है तन्मय 43 फीट तक हो गई है खुदाई

0
1489

बैतूल -विधानसभा क्षेत्र के ग्राम मांडवी में बोरवेल में फंसे तन्मय  का रेस्क्यू ऑपरेशन 17 घंटे बाद भी जारी है जिला कलेक्टर अमनवीर सिंह बैंस खुद घटनास्थल पर उपस्थित रहे कर पूरे रेस्क्यू ऑपरेशन का नेतृत्व कर रहे हैं ।वही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी इस रेस्क्यू पर नजर बनाए हुए हैं ।

घटनास्थल पर मौजूद वरिष्ठ पत्रकार अकील अहमद ने बताया कि रेस्क्यू टीम अब तक कुल 43 फिट खुदाई कर चुकी है और 8 वर्षीय तन्मय  लगभग 50 फीट गहराई में फंसा हुआ है।

रात में तन्मय को कुछ दूरी तक रस्सी बांधकर ऊपर लाया गया था किंतु रस्सी स्लिप हो गई। घटनास्थल पर जहां सभी विभागों के प्रमुख इस रेस्क्यू टीम का हिस्सा बने हुई है वहीं जिले के सभी जनप्रतिनिधि भी इस रेस्क्यू ऑपरेशन पर निगाह बनाए हुए हैं। घटनास्थल पर पूर्व सांसद हेमंत खंडेलवाल भी मांडवी पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। इसके साथ ही निरंतर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है जो कि अब अंतिम दौर में है कभी भी बच्चे को बाहर निकाले जाने की सूचना प्राप्त हो सकती है।

2 वर्ष से बंद था नानक चौहान के खेत का बोर

मंगलवार की शाम लगभग 4:30 बजे तन्मय साहू बच्चों के साथ खेत में लुका छुपी खेल रहा था । इसी दौरान वह बोरवेल में गिर गया । नानक चौहान नाम के किसान ने खेत में तीन-चार साल पहले 400 फ़ीट गहरा बोर किया गया था यह बोर 2 साल से  बंद था ।  तन्मय पिता सुनील साहू का कहना है कि, पूरे परिवार के साथ अपने खेत में ट्यूबवेल किया गया था जिसका वह पूजन करने के लिए आए थे। उसी समय सभी बच्चे खेल रहे, खेलते खेलते बच्चे नानक चौहान के खेत में आ गए, जहां एक बोरवेल खुला हुआ था, और उसी में तन्मय गिर गया।

————————————————————————————————————–

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here