फेल होने पर छात्रों ने शिक्षक को पेड़ पर बांधकर पीटा,देखें वायरल वीडियो

0
514

भोपाल हम इंडिया न्यूज़ डेस्क- झारखंड के दुमका स्कूल के कक्षा 9वीं के छात्रों ने अपने टीचरों को झाड़ से बांधकर कथित रूप से इसलिए पिटाई कर दी क्योंकि 10 छात्रों को यह लग रहा था कि टीचरों ने उन्हें प्रैक्टिकल में कम नंबर दिए हैं

जिसके कारण वह फेल हो गए। यहां घटना आज के दौर में  विद्यार्थी एवं शिक्षकों के बीच के बदलते रिश्तो की घिनौनी तस्वीर भी दिखाती है। छात्रों ने सिर्फ टीचर एवं स्कूल क्लर्क को ना सिर्फ कथित रूप से पीटा बल्कि उनका वीडियो बनाकर वायरल भी किया।

दुमका के हाईस्कूल गोपीकांदर  की है घटना

घटना के संबंध में प्रकाशित खबरों के अनुसार झारखंड  में ये घटना दुमका के हाईस्कूल गोपीकांदर  की है।  26 अगस्त को 9वीं क्लास का रिजल्ट जारी हुआ था, जिसमें 9वीं कक्षा के 11 छात्र फेल हो गए थे, इसी वजह से नाराज छात्र ग्रुप बनाकर स्कूल के टीचर कुमार सुमन  और क्लर्क सोनेराम के पास पहुंचे और प्रैक्टिकल में दिए गए कम अंक मिलने पर पेपर दिखाने की जिद की, ऐसा करने से मना करने पर छात्र गुस्से में आए पेड़ से बांधकर कथित तौर से पिटाई भी की।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

शिक्षक को आई है मामूली चोट

इस घटना की वजह से स्कूल के शिक्षक को मामूली चोटें लगी हैं. स्कूल के शिक्षक कुमार सुमन ने बताया कि कुछ छात्रों ने हमें बैठक करने के बहाने बुलाया और कहा कि उनका परिणाम खराब हो गया है ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि उनके प्रैक्टिकल अंक परिणाम में शामिल नहीं थे यह प्रधानाध्यापक द्वारा किया जाना था, इसलिए हम इसमें कोई कदम नहीं उठा सकते थे।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here