पानी में ज़हर डालकर 4 जंगली सूअर के बच्चों का शिकार, दो आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

0
262

बैतूल- गोवासेन रेंज के वन परिक्षेत्र में पानी में जहर डालकर 4 जंगली सूअरों के बच्चों का शिकार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। वन विभाग के अधिकारियों ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वन विभाग के अधिकारियों को सूअर के बच्चों का शिकार करने वाले दो शिकारियों को वन विभाग के गश्ती दल ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्ति है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार वन विभाग के पश्चिम मंडल के वन परिक्षेत्र गवासेन में दो शिकारी मृत चार सुअर के बच्चों को मोटर साइकिल पर लादककर ले जा रहे थे।

प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने पानी में जहर मिलाकर चार जंगली सुअरों के बच्चों का शिकार करने की बात स्वीकार कर ली है। वन विभाग की टीम ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उनका मेडिकल कराने के बाद कोर्ट में बुधवार को पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। यह घटना जिला मुख्यालय से करीब 60 किमी दूर गवासेन रेंज में घटित हुई। गवासेन रेंज के वन परीक्षेत्र अधिकारी रवि सिंह ने बताया कि रेंज के अन्तर्गत 29 नबंवर की रात्रि साढ़े नौ बजे दरियावगंज बीट में जंगली सुअर के चार बच्चे को मारकर आरोपी संतराम (22) एवं बलीराम को मोटर सायकल पर मृत सुअरों को ले जाते हुए पकड़ा है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here