परिंदा फाउंडेशन अंतराज्यीय  क्रिकेट टूर्नामेंट फाइनल मे रायसेन ने बैतूल को 1 रन से हराया

0
1232

मुलताई- नगर के एमपी राइज मिनी स्टेडियम पर आयोजित नया परिंदा फाउंडेशन के तत्वाधान में चल रहे अंतराज्यीय  क्रिकेट टूर्नामेंट फाइनल मैच मे गुलशन डॉन बैतूल और एचएम एकता बाड़ी रायसेन के बीच रोचक मुकाबला हुआ ।

इस महा मुकाबले को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग मिनी स्टेडियम पहुंचे थे। फाइनल मुकाबले में मुख्य अतिथि के रूप में वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजरानी परिहार, एवं आम आदमी पार्टी की रूपाली खाड़े उपस्थित थी। बैतूल एवं रायसेन के बीच हुए टूर्नामेंट में दोनों ही टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया किंतु अंत में कांटे की टक्कर में एकता वाड़ी रायसेन टीम ने 1 रन से अपनी जीत दर्ज की वही गुलशन डांस बैतूल क्रिकेट टीम द्वितीय स्थान पर रही। एकता वाड़ी ने टॉस जीतकर पहली बैटिंग लेकर 122 रनों का टास्क रखा था इसके विपरीत गुलशन डॉन बैतूल ने 121 रन बनाए और इस प्रकार रायसेन 1 रन से फाइनल मुकाबला जीत गई।

दोनों ही टीमों में मुकाबला इतना कढ़ा था कि शाम 6:30 बजे जीत हार का परिणाम सामने आया। मैन ऑफ द मैच एचएम एकता बाड़ी रायसेन के खिलाड़ी मकबूल को मिला टीम के मार्गदर्शन अतीक चौहान थे। मैच का बेस्ट बेस्ट मैन एवं मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार बैतूल टीम के बाबा अली के नाम रहा। प्रथम विजेता टीम को प्रथम पुरस्कार नगद 111111 रुपए इंडियन कंपनी द्वारा प्रदान किया गया

वहीं द्वितीय विजेता टीम को टूर्नामेंट कमेटी द्वारा55555 का द्वितीय पुरस्कार प्रदान किया गया। राबीन  सिंह परिहार ने जानकारी देते हुए बताया कि नया परिंदा अंतराज्यीय  क्रिकेट टूर्नामेंट 4 दिसंबर से प्रारंभ किया गया था जिसमें प्रथम मैच में खालसा वरुड़ 11 एवं एनसीसी पुनासा के बीच जोरदार मुकाबला हुआ था जिस का फाइनल मुकाबला 20 दिसंबर को हुआ 16 दिनों तक चले इस टूर्नामेंट में संपूर्ण प्रदेश से लगभग 32 टीमों ने भाग लिया।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here