MP Board Result: न्यू कार्मल की 2 छात्राओं ने जिले की टॉप 10 में बनाया स्थान, CM Rise का 82% रिजल्ट, MP Shri School का 52% रिजल्ट आया

0

नगर की कन्या शाला एमपी श्री विद्यालय कक्षा 12वीं का रिजल्ट 52% रहा वही कक्षा दसवीं का रिजल्ट 64% रहा। न्यू कार्मल की छात्रा दीपिका पिता राजेश सोनी ने गणित संकाय में 94.6% अंक प्राप्त कर जिले में तृतीय स्थान प्राप्त किया। दीपिका इंजीनियरिंग करने के बाद IAS बनना चाहती है वह अपनी सफलता का श्रेय माता-पिता गुरु अनीश नायर को देती है। इसी प्रकार न्यू कार्मल कन्वेंट हाई सेकेंडरी स्कूल की बानी दुर्गेश रस्तोगी ने कॉमर्स संकाय में 93.8% अंक प्राप्त कर जिले में प्रथम स्थान प्राप्त किया।


नगर के सीएम राइज विद्यालय ने पिछले वर्ष की तुलना में 15% अधिक रिजल्ट प्राप्त किया है। कक्षा दसवीं में कुल 223 बच्चों में से 125 बच्चे प्रथम श्रेणी में पास हुए है वही द्वितीय श्रेणी में 56 छात्रों ने बाजी मारी इस प्रकार 181 बच्चे कक्षा दसवीं में उत्तीर्ण हुए हैं। कक्षा 12वीं में सीएम राइज ने 82% रिजल्ट दिया है 281 विद्यार्थियों में से 230 विद्यार्थी पास हुई है जिसमें से 189 ने प्रथम स्थान प्राप्त किया है वहीं द्वितीय श्रेणी में 41 विद्यार्थी है। सीएम राइज की गणित की छात्रा पल्लवी शिव शंकर ने 93% अंक लेकर शाला में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। शासकीय कन्या शाला एमपी श्री विद्यालय में कक्षा 12वीं की छात्रा निगार परवीन शेख जाहिर ने साइंस में 87% अंक प्राप्त कर विद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त किया है वही कक्षा दसवीं की छात्रा अदिति मनोहर सर्रा निवासी ने 93% अंक प्राप्त कर विद्यालय में कक्षा दसवीं में प्रथम स्थान प्राप्त किया है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here