नागरिकों को हो रही थी परेशानी विधायक ने खड़े रहकर तुड़वाई  बाजार की दीवार

0
600

मुलताई – साप्ताहिक बाजार में पीएचई विभाग द्वारा बनाई गई बाउंड्री वाल के कारण पटेल वार्ड वासियों सहित नागरिकों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था आज कांग्रेस विधायक सुखदेव पांसे की उपस्थिति में नागरिकों ने पीएचई की यह दीवार तोड़ दी।

इस दीवार के कारण साप्ताहिक बाजार आने वालों को काफी कठिनाई का सामना करना पड़ता था । सबसे खतरनाक बात यह थी कि दीवार बनने के बाद या साप्ताहिक बाजार  सभी तरफ से बंद हो गया था ऐसे में कभी अगर दुर्घटना होती तो बाजार से निकलने में स्थिति गंभीर हो सकती। पटेल वार्ड के बच्चों  एवं महिलाओ को भी स्कूल और बाजार आने जाने में काफी परेशानी होती थी । वार्डवासियों ने लंबे समय से आ रही परेशानी को पार्षद सुरेश पौनिकर को बताई ।

जिसके बाद पार्षद सुरेश पौनिकर ने विधायक माननीय सुखदेव पांसे को इस समस्या से अवगत कराया । समस्या सुनने के बाद विधायक सुखदेव पांसे  तत्काल स्थल पर पहुँचे एवं अपने सामने दीवार तुड़वाकर रास्ता शुरू करवाया । इस परेशानी से निजात मिलने पर वार्डवासियों में हर्ष व्याप्त है । इस दौरान विधायक श्री सुखदेव पांसे के साथ संजय यादव,किशोर सिंह परिहार,सुमित शिवहरे,नवनीत चंदेल,पवन पाठेकर सहित वार्डवासी उपस्थित थे ।

1 लाख 75 हजार की लागत से 25 मीटर सीमेंट रोड स्वीकृत

पटेल वार्डवासियों ने साप्ताहिक बाजार स्थित पम्प हाउस के पास कच्ची सड़क होने के कारण आवाजाही में होने वाली परेशानी से अवगत कराया था । जिसके बाद माननीय विधायक सुखदेव पांसे ने अपनी विधायक निधि से 1 लाख 75 हजार की लागत से बनने वाली 25 मीटर सीमेंट रोड स्वीकृत की ।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here