ट्रैक्टर के सामने आई भैंस ,अनियंत्रित होकर पलटा ट्रैक्टर, दो घायल एक की मौत

0
319

मुलताई- साईंखेड़ा थाना अंतर्गत नागझिरी और रौधा के बीच दर्दनाक ट्रैक्टर दुर्घटना का मामला सामने आया है जिसमें ट्रैक्टर के सामने अचानक भैंस आ गई चालक ने भैंस को बचाने का प्रयास किया तो ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया जिसमें ट्रैक्टर सवार 3 लोग ट्रेक्टर के नीचे दब गये।

मौके पर मौजूद स्थानीय लोगो ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीण एवं जेसीबी की मदद से ट्रैक्टर को उठाया गया और घायलों को इलाज हेतु जिला अस्पताल भेजा गया। इस दुर्घटना में एक की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों का जिला अस्पताल में उपचार जारी है वहीं मृतक का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करने के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया।

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार, गजानंद पिता कल्लू सरेआम उम्र 13 वर्ष निवासी ग्राम रौंधा और अर्जुन पिता कल्लू सरेआम उम्र 32 वर्ष एवं घीसाराम पिता विश्राम मर्सकोले उम्र 22 वर्ष निवासी रौंधा तीनों ही ट्रैक्टर लेकर घर से खेत जा रहे थे कि तभी नागझिरी और रौधा के बीच मे अचानक ट्रैक्टर के सामने भैंस आ गई और भैंस को बचाने के चलते ट्रैक्टर पलट गया जिसमें घीसाराम पिता विश्राम मर्सकोले की मौत हो गई वहीं दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल लाया गया और भर्ती कराया गया है। जहाँ उनका इलाज जारी है इस पूरे मामले में साईंखेड़ा पुलिस घटना की जांच कर रही है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here