जंगल में मिला युवती का निर्वस्त्र शव,पुलिस ने संदेह के आधार पर युवक को लिया हिरासत में

0
176

संजय द्विवेदी

बैतूल। सारनी थाना क्षेत्र में रावनदेव के घने जंगल में रविवार सुबह युवती का निर्वस्त्र शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव की दुर्गंध आने पर मामले का खुलासा हुआ। युवती छत्तीसगढ़ निवासी बताई जा रही है।

पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के तालदेवरी जांजगीर चांपा निवासी युवती इमला मलहार (34) बैतूल जिले के सारनी थाना क्षेत्र में 23 अगस्त को बगडोना निवासी अपनी परिचित के यहां आई थी। यहां उसकी मुलाकात बगडोना निवासी कन्हैया से हुई। वह कन्हैया के साथ सारनी थाना क्षेत्र के ही रावनदेव के जंगल में गई थी। इसकी जानकारी उसने अपने भाई और सहेली को दी थी।

इमला ने कन्हैया की बाइक की नंबर प्लेट और लोकेशन भी अपने भाई और सहेली के मोबाइल पर भेजी थी। 24 अगस्त को इमला के भाई उतरा कुमार और पप्पू कुमार ने बिलासपुर में गुमइंसान कायमी कराई और लोकेशन के आधार पर पाथाखेड़ा चौकी पहुंचकर पुलिस की मदद ली। जानकारी के अनुसार कन्हैया और इटारसी निवासी एक युवक जिसका नाम गोलू बताया जा रहा है, ने मिलकर युवती की हत्या की है। इसका पुलिस को संदेह है। पुलिस कन्हैया को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ कर रही और इटारसी निवासी गोलू उर्फ सुरेंद्र की तलाश में जुट गई है।

इस संबंध में पाथाखेड़ा चौकी प्रभारी रवि शाक्य ने बताया कि मृतका ने अपनी सहेली और भाई को बगडोना आने की जानकारी दी थी। बगडोना आने के बाद मोबाइल बंद हो गया। इसके बाद परिजनों ने बिलासपुर में गुम इंसान कायमी कराई। मृतका ने अपनी सहेली को आखिरी लोकेशन और गाड़ी का नंबर भेजा की मैं यहां हूं। इसके बाद से मोबाइल बंद है। शनिवार रात को मृतका के भाई आए। तब इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू की और रविवार को रावनदेव के जंगल से शव बरामद कर पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here