छिंदवाड़ा में बस ने युवती को कुचला, गुस्साई भीड़ ने बस में लगाई आग

0
676

भोपाल- छिंदवाड़ा में एक दर्दनाक घटना सामने आई है जिसमें एक तेज रफ्तार बस ने स्कूटी से जा रही युवती को टक्कर मार कर रौंद दिया। जिससे युवती की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। गुस्साए भीड़ ने बस को आग के हवाले कर दिया।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार छिंदवाड़ा से नरसिंहपुर जा रही तेज रफ्तार बस ने एक्टिवा सवार युवती को टक्कर मार दी। जिससे युवती की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बस छिंदवाड़ा से नरसिंहपुर जा रही थी।

वही कुसमैली पेट्रोल पंप के सामने एक्टिवा सवार युवती को टक्कर मार दी। युवती सड़क पर गिरी तो उसे कुचलते हुए बस आगे निकल गई। युवती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस भयावह घटना को देख ग्रामीण आक्रोशित हुए और बस को आग लगा दी। गनीमत रही कि बस में कोई भी सवार नहीं था। घटना मंगलवार शाम 7 बजे की है। वहीं हादसे के बाद ड्राइवर मौके से फरार हैं।

सहेली को छोड़ घर जा रही थी युवती

खापाभाट में रहने वाली सोनम पिता घनश्याम बरखे है। वह अपनी सेहली को छोड़ने स्कूटी से हिंदुस्तान लीवर इलाके में गई थी। वापस लौटते समय छिंदवाड़ा से नरसिंहपुर जा रही तेज रफ्तार बस ने उसे टक्कर मार दी। जिससे युवती का सर बस के पहिए के नीचे आ गया और उसकी मौत हो गई। गुस्साए ग्रामीणों ने बस को आग लगा दी गनीमत रही बस में कोई मौजूद नहीं था नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। हादसे मे गुस्साए लोगों का आक्रोश देख अतिरिक्त पुलिस बल भी मौके पर पहुंची।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here