छात्र विक्रम राठौर की स्थिति स्थिर,मदद के लिए आगे आए छात्र-छात्राएं,घर पहुंच कहा आप अकेले नहीं हम है साथ

0
370

मुलताई- कक्षा दसवीं का छात्र विक्रम राठौर का पैर कटने के बाद भी उसकी स्थिति स्थिर बनी हुई है और उसकी मदद के लिए सभी वर्ग के लोग सामने आ रहे हैं शुक्रवार को न्यू कार्मल कन्वेंट स्कूली छात्र छात्राओं ने विक्रम राठौर के घर पहुंच कर उपचार के लिए 12 हजार की राशि विक्रम की मां किरण राठौर को भेंट की, 2 दिन पहले भी न्यू कार्मेल कान्वेंट के स्टाफ एवं छात्रों ने विक्रम के इलाज के लिए 10 हजार की सहायता राशि प्रदान की थी।

स्कूल से अब तक विक्रम के उपचार के लिए 22 हजार की सहायता राशि प्राप्त हुई है। विक्रम के इलाज के लिए अब तक लगभग सवा लाख रुपए की सहायता राशि मिल चुकी है किंतु अभी और लगभग 2 लाख रुपए की आवश्यकता है। सहायता राशि प्रदान करने विक्रम के घर पहुंचे छात्र-छात्राओं के  साथ न्यू कार्मेल कान्वेंट के संचालक अनीश नायर एवं शिक्षक विशाल सोनी भी उपस्थित थे। छात्र छात्राओं ने विक्रम की  माता को विश्वास दिलाया कि वह अकेले नहीं है हम सब इस दुख के क्षणों में आपके साथ खड़े हैं।


मुलताई – क्षेत्र मे निजी स्कूलों की कमी नहीं है इनकी संख्या 20 से अधिक बताई जाती है किंतु न्यू कार्मेल कान्वेंट स्कूल पहला ऐसा स्कूल है जिसके स्कूल प्रबंधन एवं छात्रों ने विक्रम राठौर के इलाज के लिए स्वेच्छा से 22 हजार रुपए की मदद की है।


अनीश नायर ने जानकारी देते हुए बताया कि विक्रम के ठीक होकर आने के बाद उसकी पढ़ाई का खर्चा कक्षा बारहवीं तक न्यू कार्मेल कन्वेंट स्कूल उठाएगा मालूम हो कि विक्रम राठौर कक्षा दसवीं का छात्र है।कक्षा दसवीं के छात्र विक्रम राठौर का पैर कटने के बाद विक्रम का इलाज हेल्थ सिटी चिल्ड्रन हॉस्पिटल नागपुर मे चल रहा है।

डॉक्टर प्रयास कर रहे हैं कि विक्रम का इन्फेक्शन रुक जाए और वह शीघ्र स्वस्थ हो जाए ।इधर विक्रम ठीक होकर घर लौटे इसके लिए स्कूली छात्र एवं नागरिक ना सिर्फ आर्थिक मदद कर रहे हैं बल्कि छात्र के ठीक होने के लिए प्रार्थनाएं भी कर रहे हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here