खंती मे जा गिरी अल्टो कार, एक ही परिवार के तीन लोग घायल,वरुण महाराष्ट्र रहा था परिवार

0

मुलताई – कार में सवार होकर मुलताई से वरूड महाराष्ट्र की ओर जा रहे एक परिवार की कार ग्राम चौथया के पास अनियंत्रित होकर खाई में जा गीरी। 

 जिससे तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार मुलताई का खंडाग्रे परिवार अल्टो कार से वरुड महाराष्ट्र जा रहा था की मुलताई से 8 किलोमीटर दूरी पर स्थित ग्राम चौथया के पास कार अचानक अनियंत्रित हो गई। जिसमें स्वर एक ही परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और दुर्घटना में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। 

जिन्हें एंबुलेंस के माध्यम से सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि यह लोग मुलताई से वरुड जा रहे थे और रास्ते में हादसा हो गया।  कार में मीनाक्षी पति आशीष 40 वर्ष,आशीष नारायण राव खंडाग्रे 44 वर्ष और उनका बेटा आभांश पुत्र आशीष 9 वर्ष सवार थे। बताया जा रहा है कि सामने की ओर से एक बड़ा वाहन आ रहा था। जिसे बचाने के चक्कर में गाड़ी अचानक से अनियंत्रित हो गई और जाकर खंती में उतर गई और दुर्घटना हो गई। दुर्घटना के बाद घायलों को कार से लोगों ने बाहर निकाला और एंबुलेंस बुलाके उन्हें  सरकारी अस्पताल भिजवाया। जहां पर उपचार के बाद तीनों घर चले गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here