कार से ढाबे पर ले जाकर एक युवक की बेरहमी से पिटाई,

0

मुलताई- मुलताई क्षेत्र के ढाबे अवैध गतिविधियों के केंद्र बनते जा रहे हैं अवैध जुआ, सट्टा शराब और विवाद,मारपीट आप आम हो गई है । हाल ही में आरटीओ बैरियर के पास पान ठेला संचालित करने वाले युवक को कार से पास में स्थित शिव ढाबे पर ले जाकर तीन व्यक्तियों द्वारा बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है साईखेड़ा पुलिस ने  एफआईआर दर्ज कर विवेचना प्रारंभ करती है और बेरहमी से पिटाई करने वाले तीनों यूको की तलाश प्रारंभ करती है।फरियादी सेवकराम पिता झनक गोहे निवासी उभारिया ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि  मैं ग्राम उभारिया रहता हूं आरटीओ बेरियर के। पास पान ठेला चलाता हूँ।

ना चलाता हूँ 27 जून  मैं अपनी दुकान पर था कि दोपहर की बात है रोहित ढोलेकर और रवि ढोलेकर एक इनोवा कार से मेरी दुकान के सामने आए जिन्हें में पूर्व से जानता हूं दोनो गाड़ी से उतरकर मुझसे बोले कि इधर आ तो मैं उनके पास गया तो रोहित ढोलेकर मुझ से बोला की गाड़ी में बैठ जाओ तो तो मैं अपनी मर्जी से उनकी गाड़ी में बैठ गया मैं जैसे ही उनकी गाड़ी में बैठा रोहित ढोलेकर और रवि ढोलेकर मुझे कार से वही पास में ही शिव ढाबे पर लेकर गये वहां पर प्रकाश सिकरवार एवं अन्य 3-4 लोग भी थे जिनके मैं नाम नहीं जानता, जैसे ही मैं कार से नीच उतरा तो तो रोहित,र रवि और प्रकाश मुसे गंदी- गंदी जाति सूचक गाली  देने लगे गे जो जो सुनने सुनने में बुरी लगी ।मैने गालियां देने से मना किया तो रोहित ने बेल्ट तथा रवि एवं प्रकाश सिकरवार ने प्लास्टिक की पाईप एवं बांस के डंडे से मेरे साथ मारपीट किया बाद में अन्य लोगो ने भी मेरे साथ हाथ मुक्कों से मारपीट किया और वहां से मुझे गुरुकृपा ढाबे में ले जाकर कमरे में बंद कर दिया एवं मुझे जाने नहीं दिया। मैं और मारपीट के डर से कुछ नहीं बोला। मारपीट से मुझे पूरे शरीर एवं सिर पर अंदरूनी चोट आई है।
इनका कहना
युवक की शिकायत पर मारपीट एवं अनुसूचित जाति जनजाति नृशंसता निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया है आरोपियों को की तलाश की जा रही है।
मुकेश ठाकुर
थाना प्रभारी साइखेड़ा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here