अनुपस्थिति में अब बैठक गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग, स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभु राम चौधरी, नगरीय विकास एवं प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह करेंगे।

भोपाल -मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है । इसकी जानकारी उन्होंने खुद ने अपने ट्विटर हैंडल से दी है। उन्होंने प्रदेशवासियों को संदेश देते हुए अपने ट्विटर पर लिखा है की मुझे कोविड-19 के लक्षण आ रहे थे टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करा ले, मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वॉरेंटाइन में चले जाएं, उन्होंने एक और ट्वीट में कहा है कि समय पर इलाज होता है तो व्यक्ति बिल्कुल ठीक हो जाता है। मैं 25 मार्च से प्रत्येक शाम को कोरोना की समीक्षा बैठक करता रहा हूं मैं यथावत अब वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से कोरोना समीक्षा करने का प्रयास करूंगा यहां उल्लेखनीय है कि 2 दिन पूर्व ही मध्य प्रदेश के सहकारिता मंत्री अरविंद सिंह भदोरिया  भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, और वह मंगलवार को मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुए थे इस दौरान उनके साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित अनेक गणमान्य और विशिष्ट लोग लखनऊ अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे।

This image has an empty alt attribute; its file name is tapti0105-pg-1024x366.jpg


शिवराज सिंह चौहान ने अपने तीसरे ट्वीट में कहा मेरी अनुपस्थिति में अब बैठक गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग, स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभु राम चौधरी, नगरीय विकास एवं प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह करेंगे। मैं स्वयं भी इलाज के दौरान प्रदेश में कोविड-19 नियंत्रण के हर संभव प्रयास करता रहूंगा
मध्यप्रदेश में शुक्रवार को कोरोनावायरस संक्रमण के736 नए मामले सामने आए इसी के साथ प्रदेश में संक्रमितो की कुल संख्या 26,210 तक पहुंच गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here