मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले का पुलिस ने हथकड़ी लगाकर निकाला जुलूस

मुलताई- 2 वर्षीय बच्ची के साथ महाराष्ट्र लेजाकर के दुष्कर्म करने के आरोपी को मुलताई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया मासूमों के साथ हो रहे अपराधों की रोकथाम का संदेश देने की गरज से पुलिस ने आरोपी का सार्वजनिक जुलूस निकाल कर उसे हथकड़ी लगाकर पैदल ही न्यायालय मे पेश किया।

इस आरोपी ने हाल ही में मध्य प्रदेश की 2 वर्षीय बालिका को महाराष्ट्र ले जाकर संतरे के बगीचे में दुष्कर्म किया था। घटना के संबंध में पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी दिवाकर पुत्र डोमा अहांके निवासी बेनोड़ा (महाराष्ट्र) को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया था। रविवार को ही उसका मेडिकल करवाया गया था। सोमवार को उसे न्यायालय में पेश किया गया।

This image has an empty alt attribute; its file name is btl-23-5-22-341.jpg

क्या है मामला

महाराष्ट्र के अमरावती जिले के गांव गोरेगांव बेनोड़ा निवासी आरोपी दिवाकर आहाके ने 9 मई की शाम को मासूम बालिका को बहला-फुसलाकर बाइक पर बैठा कर ले गया। उसने गांव उमरी के पास संतरे के बगीचे में बालिका के साथ दुष्कर्म किया था इस घटना की जानकारी के बाद ग्राम सही संपूर्ण क्षेत्र में आरोपी को लेकर रोष था।

आरोपी को देखने उमड़े लोग

बालिकाओं के सात जघन्य अपराध की मुलताई क्षेत्र में यह पहली घटना नहीं है इस बढ़ती हुई अपराधिक प्रवृत्ति पर अंकुश लग सके इसके लिए मुलताई पुलिस ने इस आरोपी का जुलूस निकाला पुलिस आरोपी को हथकड़ी लगाकर बस स्टैंड से नगर पालिका रोड होते हुए न्यायालय ले गई। जिसे देखने के लिए भारी संख्या में लोग जमा हो गए थे।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here