छिंदवाड़ा हाईवे पर  कार की भिड़ंत एक की मौत 14 घायल,ग्राम डहुआ के पास गंभीर दुर्घटना

मुलताई- छिंदवाड़ा हाईवे पर ग्राम डहुआ के समीप दो कार इनोवा एवं i20  में आमने-सामने की टक्कर हो गई।जिससे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 14 लोग घायल हो गए जिसमें दो की हालत चिंताजनक बताई जा रही है ।

सभी घायलों को प्राइवेट वाहनों से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुलताई लाया गया जहां से 10 गंभीर घायलों को बैतूल रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि नागपुर बोकारो निवासी पुरुषोत्तम झाड़े,मुकुल झाड़े अपने परिवार के साथ मोरखा धनगौरी बाबा की पूजा करने गए थे।वही छिंदवाड़ा के सरकारी अस्पताल में रेडियोग्राफर के पद पर पदस्थ योगेश परस्ते अपने परिवार के साथ बैतूल से छिंदवाड़ा जा रहे थे।

This image has an empty alt attribute; its file name is hum0248.jpg

तभी डहुआ के पास सोमवार की दोपहर डेढ़ बजे दोनों कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई।जिससे एक व्यक्ति मौके पर ही मौत हो गई।मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है उन उसका परिवार मुंबई में रहना बताया जा रहा है।14 लोग घायल हो गए हैं।घायलों में सविता झारे, उज्जवला, अनंतराम, नैना, दीपांशी, प्रभाकर, पुरुषोत्तम ,मुकुल ,नेहा ,अंकिता, आस्था,माधव,योगेश घायल हैं।जिनमें माधव, नेहा, सविता, उज्जवला, दीपांशी, प्रभाकर की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस गंभीर दुर्घटना के बाद गंभीर रूप से घायल लोगों को बैतूल रेफर किया गया था,लेकिन घायलों को बैतूल जाने के लिए एंबुलेंस नहीं मिल पाई। मुलताई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एंबुलेंस की समस्या निरंतर बढ़ती जा रही है ।

This image has an empty alt attribute; its file name is hum0251.jpg

——————————————————-


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here