चोरों ने फिर बनाया नेहरू वार्ड के सूने मकान को निशाना,बीती रात दो मकानों के टूटे ताले, वार्ड में एक माह में पांचवी  चोरी

मुलताई –  नेहरू वार्ड मे चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। 2 दिन पूर्व हुई चोरियों का अब तक सुराग भी नहीं पाया था कि बीती रात फिर नेहरू वार्ड में दो चोरियों की घटना सामने आई है।

बीती रात नेहरू वार्ड में अनिल पवार का परिवार छत पर सोया हुआ था। चोरों ने घर का कुंदा तोड़कर घर में घुसकर गुल्लक में रखे हुए दो हजार रुपए पर्स में रखें ₹700  पर भी हाथ साफ कर दिया। नेहरू वार्ड में लगातार चोरियां हो रही है, पिछले 1 महीने में यहां पर पांच चोरी की घटनाएं हो चुकी है। नेहरू वार्ड निवासी अनिल पवार ने बताया कि गर्मी अधिक होने से बीती रात में उसका परिवार छत पर सोए थे। सुबह जब उठे तो उन्होंने देखा कि घर के मुख्य द्वार का कुंदा टूटा हुआ है एवं चोरों ने गुल्लक में रखे हुए ₹2000 और पर्स में रखे हुए ₹700 चोरी कर लिए।अनिल पवार ने बताया कि वह ड्राइवर है और उसने माल भाड़े के ₹25000 घर लाकर रखे थे चोरों ने इस पर भी हाथ साफ कर दीया अनिल ने इसकी शिकायत शिकायत थाना मुलताई में की है।

चोरों ने उड़ाए आठ हजार नगद और सोने के आभूषण

वहीं दूसरी घटना में नेहरू वार्ड निवासी राहुल पुत्र जगन्नाथ शिवारे घर पर ताला लगा कर गांव खेत में भटे तोड़ने गए थे। जब वह सुबह आए तो उनके घर के दरवाजे का एल्ड्राप टूटा हुआ था। जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी।उनके घर से ₹8000 नगदी,सोने की चैन,कान के झुमके एवं चांदी के पायल सहित अन्य सामान चोरी हुआ है। बताया जा रहा है कि तीन संदिग्ध लोग एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं जिसको लेकर अब पुलिस छानबीन कर रही है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here