कंटेनर कार मोटरसाइकिल भिड़ंत मे एक महिला सहीत  कुल 3 की मौत , नेशनल हाईवे पर दर्दनाक घटना

रोहित दुबे आमला


आमला- मुलताई बैतूल नेशनल हाईवे ग्राम पंखा एवं नए गांव के पास कंटेनर कार एवं मोटरसाइकिल भिड़ंत में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई मरने वालों में 2 भोपाल निवासी कार सवार जिसमें एक महिला शामिल है एवं साईं खेड़ा निवासी मोटरसाइकिल सवार बताया जा रहा है ।  एवं घायलों को निकालकर बैतूल स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है। घटना के बाद से ही कंटेनर चालक एवं क्लीनर दोनों मौके से फरार हो गए हैं।

This image has an empty alt attribute; its file name is hum0233-1.jpg

जबकि 2 अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं। दुर्घटना की भीषणता का अनुमान इस बात से लगाया जा सकता है कि स्विफ्ट डिजायर कार क्रमांक एमपी 04 ct26 23 की ऊपर की छत एवं सामने का पूरा भाग टुकड़े-टुकड़े होकर बिखर गया ।इसमें फंसे शवों को बमुश्किल कार के पुर्जो को अलग अलग करके निकालने पड़ा। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार कार भोपाल से मुलताई की ओर आ रही थी और इसके पीछे ही मोटरसाइकिल सवार भी आ रहा था तभी विपरीत दिशा से आ रहे कंटेनर ने कार को टक्कर मार दी और उसके साथ ही इसके पीछे आ रही मोटरसाइकिल क्रमांक MP4 m.a. 5998 इस से टकराकर साइडिंग में जा धंसी बाइक सवार गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है

This image has an empty alt attribute; its file name is hum0234.jpg

जबकि एक भीमराव राजूरकर 40 वर्ष साईं खेड़ा निवासी की मौत होना बताया जा रहा है साईखेडा थाने के एएसआई प्रीतम सिंह ने बताया कि बैतूल की तरफ से रांग साइड से आ रहे कंटेनर ने कार को  टक्कर मार दी और मोटरसाइकिल को कुचल दिया । यह मोटरसाइकिल सवार था। खबर लिखे जाने तक कार में सवार एक युवक एवं युति की पुख्ता जानकारी नहीं लग सकी थी जिसे बैतूल रिफर किया गया है जहां उसका उपचार जारी है कार भोपाल निवासी उमेश परमार के नाम से रजिस्टर बताई जा रही है कार सवार मैं जिनकी मौत हुई है उनमें एक महिला और एक पुरुष शामिल है इस कार में कुल कितने लोग सवार थे इसकी ठीक-ठीक जानकारी नहीं लग सकी है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here