संदिग्ध अवस्था में रेलवे ब्रिज के नीचे मिला बरखेड कोटवार का शव

मुलताई -क्षेत्र के ग्राम बरखेड़ के कोटवार की हाथ कटी लाश चिचन्डा रेल्वे ब्रिज के नीचे पड़ी हुई मिली है।कोटवार रात को 9:00 बजे मालेगाव से बस में सवार होकर नागपुर के लिए रवाना हुआ था, लेकिन वह नागपुर नहीं पहुंचा और उसकी लाश रेल्वे ब्रिज के नीचे पड़ी मिली है।

जिससे कि पूरा मामला संदिग्ध नजर आ रहा है।बताया जा रहा है कि नेपाल पुत्र अशोक नागले (34 साल)बरखेड़ में कोटवार है। बीती रात 9:00 बजे नागपुर जाने के लिए वह अपने मित्र के साथ बरखेड से बाइक से निकला था। उसके एक मित्र ने उसे मालेगाव जोड़ पर बस में बैठाया था। जहां से वह नागपुर के लिए रवाना हुआ था। रात लगभग 3:00 बजे रेलवे ब्रिज के नीचे रेलवे के ट्रेक मेन को एक शव पड़ा दिखा। जिसकी सूचना उसने मुलताई पुलिस को दी।

This image has an empty alt attribute; its file name is hum0180-1.jpg

सूचना पर मुलताई पुलिस ने गुरुवार की सुबह मौके पर पहुंचकर एक एंबुलेंस के माध्यम से शव को मुलताई के सरकारी अस्पताल पहुंचाया है। जहां शव का पोस्टमार्टम करने के बाद ही साफ हो पाएगा कि नेपाल की मौत कैसे हुई है। इधर बताया जा रहा है कि नेपाल का एक हाथ कटा हुआ है, ऐसे में शंका जताई जा रही है कि रेल से कटने से उसकी मौत हुई है। इधर नेपाल के परिजनों का कहना है कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि नेपाल रेलवे ट्रैक के पास कैसे पहुंच गया। वह तो नागपुर जाने के लिए घर से निकला था,नागपुर से आंध्र प्रदेश निजी काम से जा रहा था।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here