स्टेट बैंक के सामने  वृद्ध का थैला काटकर उड़ाए 18000,तीन संदिग्ध महिलाएं सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद

मुलताई- स्टेट बैंक परिसर मे तीन संदिग्ध महिलाओं ने तुकाराम पिता मोहन निवासी चिखली खुर्द पेंशनर वृद्धि की थैली काटकर 18 हजार रुपए उड़ा लिए उक्त तीनों महिलाओं की संदिग्ध गतिविधियां स्टेट बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है जिसमें तीन महिला एक के बाद एक वृद्ध के आजू-बाजू घूमती और थैले को निशाना बनाते दिखाई दे रही है।

स्टेट बैंक के सामने चोरी का यह पहला मामला नहीं है किंतु अब तक हुई वारदातों में यह मामला अलग इसलिए है क्योंकि इसमें तीन महिलाएं किसी गैंग का हिस्सा लगती है जो बाहर खड़े रहकर हर आने-जाने वाले पर नजर रखती है और फिर एक के बाद एक  तीनों महिलाएं अपनी-अपनी भूमिका निभाकर अपने शिकार से पैसा निकाल कर ले जाती है। वृद्ध को जैसे ही अपना थैला कटने का भान हुआ उसने अपने पुत्र को बुलाया वृद्ध एवं उसके पुत्र ने शाखा प्रबंधक जेपी मुकाती को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी ,शाखा प्रबंधक ने तत्काल कोई संदिग्ध व्यक्ति बाहर न जा सके इसके लिए गेट से आवागमन बंद कर सीसीटीवी कैमरे से घटना के समय की विजुअल देखे बाहर की सीसीटीवी फुटेज देखने पर महिलाओं की संदिग्ध गतिविधियां सामने आई है।

उक्त मामले में पीड़ित तुकाराम पिता मोहन ने थाना मुलताई में शिकायत करते हुए कहा है कि मै तुकाराम पिता मोहन शेषकर निवासी चिखलीखुर्द का निवासी हूँ।  आज मेरे द्वारा मुलताई भारतीय स्टैट बैंक से अपने खाते से 18000 रूपये निकाले तथा बैंक के बाहर मेरे को 3 अज्ञात महिलाओ द्वारा गेट के सामने निकलते समय एक महिला द्वारा मेरे वैंग में रखे 18000 रूपये बैग काटकर निकाल लिये है तथा वह महिलाए गायब हो गई है। शिकायत मिलने पर पुलिस उक्त संदिग्ध महिलाओं महिलाओं की तलाश में जुट गई है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here